नई दिल्‍ली: हाल ही में दीपिका और शोएब इब्राहिम की शादी ने खूब सूर्ख‍ियां बटोरी. अब शादी के बाद भी यह जोड़ा चर्चा में बना हुआ है. नया विवाद धर्म परिवर्तन का है. दरअसल, दीपिका ने शोएब से शादी के बाद अपना धर्म परिर्वतन कर इस्‍लाम को अपना लिया है. एक इंटरव्‍यू में दीपिका और शोएब ने अपने इंटरकास्‍ट मैरिज के बारे में खूब सारी बातें कीं. शादी करने और रिलेशनशिप में रहने का एहसास कैसा है इस बारे में दोनों ने बताया. शोएब से शादी के बाद दीपिका ने बदला धर्म, बढ़ा विवाद तो कहा- जो किया, उस पर गर्व है

ससुराल सिमर का की अभिनेत्री दीपिका कक्‍कर ने कहा कि वह इस एहसास को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकतीं. शादी के पहले दिन से ही उन्‍हें बदलाव महसूस होने लगा. दीपिका ने कहा मैं और शोएब लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. पर कुछ भी नहीं बदला. जिस तरह मैं उसे देखती हूं, उसके प्रति मेरा सम्‍मान और भी बढ़ गया. यह राजकुमारी जैसा एहसास है.

जब दीपिका से उनके धर्म परिवर्तन और नाम बदलने के मुद्दे पर सवाल पूछे गए तो उन्‍होंने ने कहा कि जो सच है वो है… यह सच है कि मैंने यह किया है. लेकिन क्‍यों और कब किया है, इसके बारे में बात करना मैं जरूरी नहीं समझती. मुझे लगता है यह बहुत ही निजी मामला है और इसके बारे में मीडिया से बात करने की जरूरत मुझे नहीं महसूस होती. एक्‍टर होने के नाते अपने दर्शकों और मीडिया से हम सब कुछ शेयर करते हैं. हमने अपनी खुशियों में सभी को शरीक किया. लेकिन यह मेना निजी मामला है और किसी को भी मैं अपने निजी दायरे में आने की इजाजत नहीं दे सकती.

यह बिल्‍कुल सच है कि मैंने ऐसा किया है. मैं इससे इंकार नहीं करती. मैं बहुत खुश हूं और इसके लिए मैं गर्वांवित भी महसूस करती हूं. इस निर्णय में मेरा परिवार मेरे साथ था. मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. यह सिर्फ मेरा निर्णय है.

अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद रिलेशनशिप में रहने के अनुभव पर शोएब ने कहा कि हमने कभी इसकी फिक्र नहीं की. मैंने महसूस किया है कि जब आप सेलिब्रिटी होते हैं तो लोगों की नजर में रहते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो आपको नीचे गिराने की कोशिश करते हैं. हमने हमेशा अपने परिवार को ध्‍यान में रखते हुए ही जीवन के फैसले लिए हैं. अगर परिवार खुश हैं तो बाकी दुनिया मायने नहीं रखती. हालांकि शोएब ने कहा कि मैं खुद को सेलिब्रिटी नहीं मानता. हम लोग बहुत ही साधारण लोग हैं और साधारण जीवन ही जीना चाहते हैं.

वहीं दीपिका ने कहा कि शोएब के ससुराल सिमर का कार्यक्रम छोड़ने के बाद ही हमें यह महसूस हुआ कि हम एक दूसरे के लिए क्‍या हैं. कार्यक्रम छोड़ने के बावजूद मैं और शोएब मिलते थे. लेकिन तभी एक महीने के लिए शोएब भोपाल चला गया. तब मैंने यह महसूस किया कि मुझे शोएब से प्‍यार हो गया है.