शाहरुख खान ने कहा वो, स्क्रिप्ट नहीं निर्देशक को देखकर फिल्मों को करते है साइन

‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरा होने के मौके पर मुंबई में फिल्म के निर्माताओं की ओर से एक शानदार पार्टी रखी गई थी. इस दौरान्म शाहरुख खाना ने बताया कि किसी फिल्म को साइन करने के लिए वो क्या देखते हैं. उन्होंने साफ किया कि वो स्क्रिप्ट नहीं बल्कि निर्माता और निर्देशक को देखकर फ़िल्में साइन करते हैं.

शाहरुख खान ने कहा, “शुरुआत में निर्देशक करण जौहर ने मुझे बकवास कहानी सुनाई, लेकिन इसके प्रति उनके करण जौहर के भरोसे को देखकर मैंने फिल्म के लिए हामी भर दी.”

इस तरह फिल्म साइन करते हैं शाहरुख खान

उन्होंने कहा, “मैं कभी स्क्रिप्ट नहीं सुनता. मैं उन लोगों की दिल की धड़कन सुनता हूं, जो मुझसे बहुत बार बात करते हैं और कहते हैं कि आप इतनी शानदार स्क्रिप्ट से पीछे क्यों हट रहे हैं. अब भी मैं स्क्रिप्ट नहीं समझता और मैं पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि मैं स्क्रिप्ट नहीं बल्कि स्क्रिप्ट मेकर या फिल्मकार को समझता हूं.”

कुछ कुछ होता है को लेकर शाहरुख ने बताया, “करण मेरे पास आए और मुझे एकदम बकवास कहानी सुनाई, जो निश्चित रूप से वहीं नहीं थी जो आखिरकार दर्शकों ने देखी. करण ने अपने खास अंदाज में मुझे प्रभावित करने के लिए अलग अलग शब्दों में बकवास कहानी सुनाई और मैंने कहानी को बिना समझे हां कर दिया. मुझे खुशी है कि मैं कहानी के चक्कर में नहीं फंसा और करण की दृढ़ता देखकर आगे बढ़ा.”

फिल्म के 20 वर्ष पूरे होने के अवसर पर जश्न में फिल्म के कलाकारों के साथ कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं. इनमें करण जौहर, काजोल, रानी मुखर्जी, सना सईद, श्वेता बच्चन नंदा, नेहा धूपिया, अनन्य पांडे , जोया अख्तर, ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर जैसे तमाम सितारे शामिल हैं. पार्टी की तस्वीरें चर्चा में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com