शारीरिक संबंध बनाने के लिये लड़के को घर ले आई महिला, विरोध करने पर जला दिया निजी अंग

पीड़ित लड़के की मां का दावा कि आरोपित महिला उनके पड़ोस में रहती है, वो शादीशुदा है, लेकिन पति से उसकी यौन इच्छाएं पूरी नहीं होती है। इसी वजह से दूसरों के साथ संबंध बनाती है।

ग्रेटर नोएडा में एक महिला ने 13 वर्षीय बच्चे का प्राइवेट पार्ट गर्म चिमटे से जला दिया। दरअसल ये मामला बादलपुर दादरी थाना क्षेत्र के छपरौला गांव का है, रिपोर्ट के अनुसार आरोपित महिला कथित रुप से बच्चे को अपने घर बुलाया, वो उसके साथ यौन इच्छाएं पूरा करना चाहती थी, लेकिन जब बच्चा इस बात के लिये राजी नहीं हुआ, तो उसका प्राइवेट पार्ट गर्म चिमटे से जला दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपित महिला की उम्र करीब 30 साल के आस-पास बताया जा रहा है, वो शादीशुदा है।

आरोपित महिला के खिलाफ मंगलवार को आईपीसी की धारा 323, धारा 324, धारा 342, 363 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, प्राथमिक जांच में बच्चे के शरीर पर जलने के निशान मिले हैं। आरोपी महिला फरार है। पुलिस ने बताया कि महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने ये भी कहा कि शुक्रवार की घटना की जानकारी मंगलवार को दी गई, इस वजह से घटना को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब वो स्कूल से घर लौटा, तो उसके पड़ोस में रहने वाली हेमलता ने उसे अपने घर बुला लिया, महिला ने बच्चे के साथ गलत हरकत शुरु कर दी, वो उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रही थी। जब बालक इससे इंकार करने लगा, तो गुस्से में महिला ने उसके हाथ-पैर बांध दिये, फिर मारा-पिटा और चिमटा गर्मकर उसके प्राइवेट पार्ट को जलाने की कोशिश की। पीड़ित छात्र सातवीं में पढता है।
बच्चे की मां एक प्राइवेट संस्थान में काम करती है, जब वो शाम को वापस घर लौटी, तो उसका बेटा नहीं दिखा, जिसके बाद वो उन्हें ढूंढने लगी, तो उसे पता चला कि उसे पड़ोसी हेमलता के घर जाते देखा गया था। मां हेमलता के घर पहुंची, तो बेटे की हालत देख दंग रह गई। वो बंधक बना हुआ था, जिसके बाद मां अपने बेटे को छुड़ाकर घर लाई, फिर पुलिस में मामले की शिकायत दी।
पीड़ित लड़के की मां का दावा कि आरोपित महिला उनके पड़ोस में रहती है, वो शादीशुदा है, लेकिन पति से उसकी यौन इच्छाएं पूरी नहीं होती है। इसी वजह से दूसरों के साथ संबंध बनाती है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे की मां ने कहा कि उनके बेटे के साथ महिला ने कई बार शारीरिक संबंध बनाये, उस दिन भी महिला ने बच्चे को इसीलिये अपने घर बुलाया था, लेकिन बच्चे ने उस दिन विरोध किया, जिसके बाद गुस्से में उसने उसका प्राइवेट पार्ट जला दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com