शादी डॉटकॉम वाली दुल्हन ने दिया ऐसा धोखा ताउम्र याद रखेगा दूल्हा

अगर आप भी मैट्रीमोनियल साइट्स से वर या वधू पसंद करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। मिली-जुली रिश्तेदारी में तो आप पूरी तहकीकात कर लेते हैं, लेकिन इन साइट्स के जरिए आप बिल्कुल अंजान शख्स से जन्म-जन्मांतर का रिश्ता जोड़ने चल देते हैं। बागपत के एक युवक के साथ ऐसी ही एक दुल्हन ने ऐसा धोखा किया कि वह ताउम्र नहीं भूलेगा।
तहरीर दी है
बागपत के खेकड़ा के एक युवक ने शादी डॉटकॉम से युवती को पसंद कर शादी की। शादी कर आई दुल्हन चंद दिनों बाद ही लाखों के जेवरात लेकर चंपत हो गई। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है।

दिल्ली की लड़की
गत दिनों नगर के एक युवक ने शादी डॉटकॉम से दिल्ली की एक युवती को पसंद कर शादी का प्रस्ताव रखा। दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद शादी की सहमति बनी तो युवक ने परिजनों को बिना बताए शादी रचा ली। परिजनों को बिना बताए ही युवक अपनी पत्नी को लेकर दिल्ली के एक मकान में किराए पर रहने लगा।
काफी तलाश की पर…
दो दिन पूर्व युवक परिजनों से मिलने के लिए घर आया। इस बीच दूल्हन कमरे में रखे लाखों के जेवरात व हजारों की नकदी लेकर चंपत हो गई। वापस लौटा तो दूल्हन के नकदी व जेवरात ले जाने की जानकारी हुई। काफी तलाश के बाद भी युवती का पता नहीं लगा तो पीड़ित ने परिजनों को बताया। पीड़ित ने परिजनों के संग थाने पहुंचकर आरोपित महिला के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com