शादी के पहले ही प्रियंका ने कर ली बच्चे की प्लानिंग,ये तुरंत पता चलेगा की कब आएगा मेहमान..

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कुछ ज्यादा ही मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनते जा रही हैं. रोज किसी ना किसी वजह से वो मीडिया की लाइम लाइट में आ जाती हैं. गौरतलब हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोंस से सगाई कर ली हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. पहले ये दोनों 2 दिसंबर को शादी रचाने वाले थे लेकिन बाद में ये डेट चेंज कर दी गई. अब नै ख़बरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अगले साल यानी 2019 में फ़रवरी की 14 या 15 तारीख को शादी कर सकते हैं. ऐसे में प्रियंका के फेंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

इस बीच जहाँ प्रियंका और निक शादी की तयारी में बीजी हैं तो वहीँ प्रियंका की तरफ से एक ऐसा बयान आया हैं जिसने उनके फेंस का उत्साह और भी बड़ा दिया हैं. दार्सल प्रियंका ने शादी के पहले ही अपने होने वाले बच्चे की प्लानिंग सबके सामने उजागर कर दी हैं. हुआ दरअसल ये कि प्रियंका की हॉलीवुड की दोस्त एक्ट्रेस मेघन मार्कल हाल ही में गर्भवती हुई हैं. ऐसे में प्रियंका मेघन से मिलने पहुंची और उन्हें ढेर सारी बधाईयाँ भी दी. इस मौके पर प्रियंका से एक इंटरव्यू में अपने बेस्ट फ्रेंड की प्रेग्नेंसी के बारे में भी पूछा गया.

इस पर प्रियंका ने कहा कि – ‘मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ. मेघन के अलावा मेरे कुछ और दोस्तों के यहाँ भी जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला हैं. मुझे ऐसा लगता हैं मानो बेबी फीवर हो गया हैं.’ बताते चले कि प्रियंका ने इतने सालो में पहली बार बच्चों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं. जब प्रियंका से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि – ‘मैं वर्तमान में जीने वाली इंसान हूँ. ज्यादा से ज्यादा मैं आने वाले दिर्फ़ दो महीनो की सोचती हूँ. हालाँकि इसमें कोई शक नहीं कि शादी के बाद में माँ बनना चाहूंगी, मुझे बिलकुल बच्चे चाहिए. मुझे ऐसा लगता हैं कि आने वाले 10 सालो के अन्दर में माँ जरोरो बनूँगी और हमारे घर भी नन्हा मेहमान आएगा.’

प्रियंका के इस बयान से हमें ये हिंट मिलती हैं कि शादी के बाद 10 सालो के अंदर वो माँ बन ही जाएगी. वैसे आपको बता दे कि प्रियंका और निक जोधपुर के उमेद भवन में शादी रचाने जा रहे हैं. इस शादी में वे सिर्फ गिने चुने लोगो को ही इनविटे करेंगे. इनमे प्रियंका और निक के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे. हालाँकि बाद में प्रियंका मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी रखेगी जिसमे कई बॉलीवुड हस्तियों के आने की उम्मीद हैं. मीडिया की ख़बरों की माने तो जोधपुर वाली शादी में प्रियंका ने करीब 200 लोगो की गेस्ट लिस्ट बनाई हैं. इसमें प्रियंका के हॉलीवुड के कुछ दोस्त भी शामिल हैं.

बॉलीवुड में होने वाली शादियों का लोगो को हमेशा से ही इंतज़ार रहता हैं. इसके पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी साल की सबसे बड़ी और पॉपुलर शादी मानी गई थी. ऐसे में लोगो का कहना हैं कि प्रियंका और निक की शादी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com