‘शरद पवार को मिला करनी का फल’, कांग्रेस नेता शालिनीताई पाटील ने बताई 1978 की कहानी

महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान में अब कांग्रेस की बुजुर्ग नेता शालिनीताई पाटील ने भी प्रतिक्रिया दी हैं. शालिनी ताई ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार 1978 में शरद पवार ने वसंतदादा पाटील के साथ छल करके सरकार गिरवा दी थी, ठीक वैसा ही काम अजित पवार ने शरद पवार के साथ किया है. आपको बता दें कि शालिनीताई पाटील दिवगंत कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसंतदादा पाटील की धर्मपत्नी हैं.

कांग्रेस की बुजुर्ग नेता शालिनताई पाटील ने कहा है कि 1978 में शरद पवार ने वसंतदादा पाटील की पीठ पर छुरा घोंपा था. अब शरद पवार सगा भतीजा उनके खिलाफ हो गया है. अब शरद पवार को जवाब मिल गया है. उन्होंने कहा कि NCP नेताओं को सहकारी बैंक घोटाले में करोड़ों का भ्रष्टाचार उजागर होने का भय सता रहा है. इसलिए एनसीपी नेताओं ने भाजपा के साथ सरकार का गठन कर लिया. शालिनीताई पाटील ने इल्जाम लगाया कि अजीत पवार के साथ इस सहकारी बैंक घोटाले में शरद पवार भी दोषी हैं.

आपको बता दें कि 1978 में कांग्रेस के 19 MLA तोड़ कर शरद पवार ने पुरोगामी लोकाशाही दल बनाकर सरकार का गठन किया था. तत्कालीन मुख्यमंत्री वसंतदादा पाटील के साथ बगावत कर शरद पवार ने सीएम पद के लिए दगाबाजी की थी. आज ठीक वैसा ही काम शरद पवार भतीजे ने उनके साथ किया है. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा से यह विनती करती हूं कि दोनों चाचा- भतीजे को सरकार से दूर रखें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com