वीना मलिक के साथ PM मोदी को लेकर आपत्तिजनक, वीडियो वायरल....

वीना मलिक के साथ PM मोदी को लेकर आपत्तिजनक, वीडियो वायरल….

लाहौर: पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन वीणा मलिक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार वो एक ऐसे video को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला भारतीय PM नरेंद्र मोदी का है। इन दोनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वीना मलिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजराइल के पीएम नेतन्याहू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती नजर आ रही हैं।वीना मलिक के साथ PM मोदी को लेकर आपत्तिजनक, वीडियो वायरल....शादी की पहली रात दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो भी हुआ शर्म से पानी पानी, देखें वीडियो

अपने न्यूज शो में भारत को लेकर बेहद तल्ख नजर आ रही वीना ने PM मोदी की इस्राइल यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सांप सपौले से मिलने जा रहा है या यूं कहें कि मोदी अपने बड़े अब्बू से मिलने जा रहे हैं। वीना मलिक ने शो के दौरान कहा कि दोनों नेताओं का मकसद मुसलमानों का खात्मा करना है।

चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

दोनों को ही वीना ने शैतान बताया है। इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गठजोड़ बताया जा रहा है।बता दें कि पीएम मोदी इजराइल की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं जहां वहां के प्रधानमंत्री ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। इजराइल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे हैं। करीब 5 हजार भारतीयों यहुदीयों के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com