विराट कोहली की दाढ़ी नोचती दिखी हरभजन सिंह की बेटी

हरभजन सिंह की नन्ही बेटी हिनाया की अटखेली की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हिनाया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में हिनाया विराट की बढ़ी हुई दाढ़ी (शेव) को छू रही है.

विराट कोहली की दाढ़ी नोचती दिखी हरभजन सिंह की बेटी

विराट के चेहरे को देखकर साफ तौर से लग रहा है कि हिनाया की ये हरकतें उन्हें आनंद दे रही हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने लिखा है, छोटी-सी हिनाया मेरी दाढ़ी में कुछ ढूंढ़ रही हैं, और मैं इस बात से हैरान हूं कि कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है. हरभजन और गीता के लिए यह भगवान का आशीर्वाद है.’  पिछले दिनों युवराज सिंह ने हिनाया के साथ एक फोटो शेयर किया था. युवराज ने फोटो डालकर लिखा था कि ‘छोटी सी परी हिनाया! वह अपने चाचा को खूब पसंद करती है.’

जब हिनाया ने खींचा सचिन का गाल…

इसी साल फरवरी में सचिन तेंदुलकर ने हिनाया के साथ बिताए कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. सचिन ने हिनाया के साथ मस्ती के पल की तस्वीरें ट्वीटर और फेसबुक पर शेयर की हैं. इस ट्वीट के साथ सचिन ने लिखा है, ‘नन्ही हिनाया के साथ! ये खुशियों का पिटारा है.’ महान बल्लेबाज सचिन ने हिनाया के साथ तीन तस्वीरें शेयर की थीं.

जब हिनाया ने खींचा सचिन का गाल...

पहले में हिनाया उनकी गोद में शांत होकर कैमरे की तरफ निहार रही है. अगली दो तस्वीरों में हिनाया सचिन के गाल खींच रही है. मालूम हो कि हरभजन सिंह का ज्यादातर क्रिकेटरों के साथ बेहद अच्छे रिश्ते हैं. हरभजन के निजी कार्यक्रमों में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, विराट कोहली, मोहम्मद कैफ आदि क्रिकेटर शामिल होते रहे हैं. हिनाया का जन्म जुलाई, 2016 में लंदन में हुआ. इसके बाद लंबे समय तक हरभजन और उनकी वाइफ गीता बसरा लंदन में ही रहे. गीता की फैमिली लंदन में ही रहती है. दिसंबर, 2016 में ही गीता बेटी के साथ इंडिया लौटी हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com