अब विदेशी ‘चिड़िया’ के पंखों को कुतरकर ये देसी ‘मूषक’ भरने जा रहा उड़ान

आपको बता दें की आपकी चिड़िया के दिन पूरे हो गए हैं. उसके पंख कतरने के लिए अब मूषक भी  तैयार हो गया है. मूषक भी कम शक्तिशाली नहीं है, ऐसा दावा है की ये चिड़िया को धराशाही करने के लिए ये देसी मूषक काफी होगा. अब हम परदा उठाते हैं चिड़िया और मूषक के बारे में की ये आखिर है क्या चीज़. तो पहले बात करते हैं विदेशी चिड़िया की, जिसे हम ट्वीटर भी कहते हैं, ट्वीटर की बात करें तो आपको बता दें की ट्वीटर हैंडल एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिये आप किसी से भी जुड़ सकते हैं. अब जब वही नहीं रहेगा तो क्या होगा आप भी नहीं सोच सकते. लेकिन आपकी परेशानी का हल भी अब निकाला जा चूका है. आपको बता दें की विदेशी चिड़िया यानि की ट्वीटर की जगह अब देसी मूषक ले लेगा. जिसे आप बिनदास मूड के साथ एंजॉय कर पाएँगे.अब विदेशी ‘चिड़िया’ के पंखों को कुतरकर ये देसी ‘मूषक’ भरने जा रहा उड़ान

अंतरराष्ट्रीय सोशल मीडिया नेटवर्किग साइट टि्वटर के भारतीय विकल्प के तौर पर हिन्दी और अन्य भारतीय भाषाओं में काम करने वाली सोशल मीडिया नेटवर्किग साइट ‘मूषक’ पेश की गयी है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल इसका औपचारिक तौर पर लोकर्पण करेंगे.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: पाकिस्तान ने युद्धविराम का किया उल्लंघन, फायरिंग में बीएसएफ जवान शहीद

मूषक के संस्थापक अनुराग गौड़ ने आज यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘मूषक स्वभाषा में तैयार किया गया देश का पहला स्वदेशी सोशल नेटवर्क है. मूषक एंड्राइड एप और वेब साइट दोनों ही रूपों में इंटरनेट पर मौजूद है. यह सम्पूर्ण रूप से भारतीय और भारतीय युवाओं द्वारा तैयार किया गया यह पहला स्वदेशी नेटवर्क है.’’ उन्होंने बताया कि फिलहाल मूषक हिन्दी के अलावा मराठी और गुजराती में उपलब्ध है और क्रमश: भारत की सभी भाषाओं में लाया जायेगा. अंग्रेजी में यह उपलब्ध नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com