लॉकडाउन के बाद सुशांत एक प्रोजेक्ट साइन करने वाले थे, जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था: मुंबई पुलिस

 

मीडिया से बातचीत में बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने कहा- हम यहां हैं और मुंबई पुलिस की मदद से सबूत जुटाए जाएंगे और फिर आगे बढ़ेंगे. मुंबई पुलिस हमारी मदद कर रही है. सुशांत के पिता के सारे आरोपों की जांच की जाएगी. अभी हम सबूत जुटा रहे हैं. सबकुछ कानूनी प्रक्रिया के तहत होगा.

वहीं इंस्पेक्टर कैसर आलम ने कहा- हमने मुंबई पुलिस से बात की है और वो हमारी मदद कर रही है. हम निष्पक्ष जांच कर रहे हैं. जांच में जो जरूरी होगा वो करेंगे. बहुत सी बातें हम नहीं बता पाएंगे.

मुंबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों से बार-बार संपर्क किया जा रहा था ताकि वे आए और अपना पूरा बयान दर्ज करा सकें. सुशांत की बहन मीतू सिंह ने कहा था कि वो बारिश के कारण आने में असमर्थ हैं. उन्होंने कहा था कि वो लोनावाला फार्म हाउस में फंस गई थी, जिसे सुशांत ने किराए पर लिया था. कुछ दिनों के बाद मीतू ने कहा कि वो गुरुग्राम में थी, उनके परिवार के सदस्य के अस्वस्थ होने के कारण वो नहीं आ सकती.

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पुराने बयान में सुशांत के परिवार ने किसी पर भी कोई आरोप नहीं लगाए थे. पुलिस ने सुशांत का फाइनेंशियल स्टेटस चेक किया था और सुशांत के बैंक खाते में लगभग 2.5 करोड़ रुपये थे. लॉकडाउन के बाद सुशांत एक प्रोजेक्ट साइन करने वाले थे, जिसके लिए उन्हें लगभग 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाना था.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सुशांत मामले पर कहा है- आरजेडी पहली पार्टी है जो लगातार इस मामले में CBI जांच की मांग करती रही है. अब मामला पटना पुलिस में आया है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उद्धव ठाकरे से बात कर इस मामले को CBI को सौंप देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुशांत के परिवार से मिलना चाहिए.

सुशांत के परिवार के कानूनी सलाहकार विकास सिंह ने कहा- रिया को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. सच्चाई के लिए उसकी हिरासत में पूछताछ आवश्यक है. पटना पुलिस एफआईआर दर्ज करने को तैयार नहीं थी. जब परिवार ने एफआईआर दर्ज करानी चाही, तो बिहार पुलिस ने कहा था कि इसमें हाई प्रोफाइल लोग शामिल हैं. सीएम नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने पुलिस को समझाया और फिर एफआईआर दर्ज की गई.

खबर है कि सुशांत मामले को लेकर एलजेपी नेता चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत की है. चिराग ने ट्वीट कर कहा- सीएम जी से स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के जांच के विषय पर बात की. मुख्यमंत्री जी ने बताया की जांच में जितने भी नामों की चर्चा हो रही है मुंबई पुलिस सबको बुला कर पूछताछ कर रही है दोषी पाए जाने पर किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा.

सुशांत सुसाइड मामले की जांच-पड़ताल के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गई है.

आजतक के साथ खास बातचीत में सुशांत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने रिया की गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने कहा- रिया के खिलाफ हुई FIR पर हर एंगल से जांच होनी चाहिए. मुझे लगता है कि रिया पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वे बिल्कुल सही हैं. रिया से सुशांत का पहले से संबंध रहा था. रिया ने सुशांत के अकाउंट के साथ फ्रॉड करने की कोशिश की. पटना पुलिस मुंबई गई हुई है. रिया ने यकीनन ही पैसे निकाले हैं सुशांत के अकाउंट से. मैं कहता हूं कि रिया की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो. रिया की गिरफ्तारी के बाद हर कोई सामने आ जाएगा.

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा- Truth wins. अंकिता का ये पोस्ट रिया चक्रवर्ती पर एफआई आर दर्ज होने के बाद आया है.

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का स्टेटमेंट बिहार पुलिस रिकॉर्ड करने जा रही है. इससे पहले मुंबई पुलिस भी मीतू सिंह से पूछताछ कर चुकी है. मुंबई पुलिस ने मीतू से सुशांत की गतिविधियों से लेकर उनका रिया से रिलेशन संग तक पर सवाल पूछे थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com