लड़का इंजीनियर था और लड़की प्रोफेसर, 8 साल से चल रहा था दोनों में अफेयर-अब हुआ दर्दनाक अंत

पंजाब के पटियाला में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला और प्रेम कहानी दोनो समाप्त कर ली। घटना सोमवार सुबह 7.30 बजे पटियाला के 23 नंबर रेलवे फाटक के नजदीक की है। पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमी जोड़ा अलग-अलग कारों में आया से युवक जेई तो युवती असिस्टेंटप्रोफेसर थी। पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान पटियाला के रघुवीर नगरके रहने वाले विनय के रूप में हुई है। वह सुंदरमपावरकॉम में जेई था, जबकि उसकी प्रेमिका तफज्जलपुरा की 27 साल की विमप्रीत कौर वुमेन कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थी। इस बारे में मौके पर मौजूद ऑटो चालक ने पुलिस को बताया कि दोनों नेपहले एक-दूसरे को लड्डू खिलाए और फिर ट्रेन के सामने कूद गए। लड़की ट्रेन के आगे कूदने मेंआना-कानी कर रही थी, लेकिन लड़का उसे खींचकर ले गया। लड़के के शरीर केअवशेष तक नहीं मिले, जबकि लड़की के शरीर का आधा हिस्सा पटरी पर पड़ा था।

8 साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे दोनों: इन दोनों का पिछले 8 साल से प्रेमप्रसंग चलता बताया जा रहा है। दोनों पैरों पर खड़े होकर के बाद शादी की बात करते थे, लेकिन अलग जाति के होने के कारण परिवार तैयार नहीं थे। वहीं दोनों के परिवार भी जाति की बात से इनकार कर रहे हैं। साथ ही पुलिस को जानकारी मिली कि 10 अक्टूबर को पहले नवरात्र पर लड़का-लड़की की मंगनी तय हो चुकीथी। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयानात के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवा इन्हे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिकमौके सेन कोई सुसाइड नोट और न ही फोन मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com