लखनऊ से आगरा के लिए नॉन स्टाप एसी बस सेवा शुरू
लखनऊ से आगरा के लिए नॉन स्टाप एसी बस सेवा शुरू

लखनऊ से आगरा के लिए नॉन स्टाप एसी बस सेवा शुरू

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने शनिवार से लखनऊ और आगरा के लिए नॉन स्टाप एसी बस सेवा का शुभारंभ किया है। यह बस रात 11:00 बजे चलकर सुबह चार बजे आगरा पहुंचेगी।
खास यह कि लखनऊ से आगरा तक नान स्टाप सेवा होने के कारण यात्रियों को पहले से 70 रुपये कम किराया चुकाना होगा। वापसी में यह नॉन स्टाप सेवा नहीं रहेगी, इसलिए किराए में छूट नहीं मिलेगी। वहीं, चारबाग डिपो की एसी बस रविवार से नॉन स्टाप सेवा के रूप में लखनऊ और दिल्ली के बीच चलेगी।

आलमबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक विवेकानंद तिवारी ने बताया कि स्कैनिया एसी बस चारबाग से चलकर कानपुर एवं इटावा बाईपास होते हुए आगरा तक जाएगी। इससे 24 किमी की दूरी कम हो गई है।

अब एक यात्री को लखनऊ से आगरा का किराया 1097 रुपये देना होगा। अब तक यह किराया 1167 रुपये था। उधर, चारबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि रविवार रात 10:45 बजे लखनऊ और दिल्ली के बीच वाया एक्सप्रेस वे से नॉन स्टाप एसी बस सेवा का शुभारंभ होगा। यह बस सुबह 7 बजे दिल्ली पहुंचेगी। वॉल्वो बस के नॉन स्टाप चलने से 67 रुपये किराया कम होगा।

 तीन वॉल्वो निरस्त

चारबाग अड्डे से शनिवार को यात्रियों के अभाव में तीन वॉल्वो एसी बस सेवा को निरस्त कर दिया गया है। इसमें लखनऊ-दिल्ली, लखनऊ-अजमेर एवं लखनऊ-मुरादाबाद सेवाएं शामिल हैं। इन वॉल्वो में पयाप्त यात्री न होने के कारण इन्हें निरस्त कर दिया गया। इनके यात्रियों को दूसरी बस में ट्रांसफर कर दिया गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com