रेलवे अफसरों के घरों में बर्तन धो रहे गैंगमैन, video viral

रेलवे अफसरों के घरों में बर्तन धो रहे गैंगमैन, video viral

पटरियों की मरम्मत करने वाले गैंगमैनों से रेलवे अधिकारी अपने घरों में बर्तन धुलवा रहे हैं। मौजूदा मामला उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के निहालगढ़ सेक्शन के अधिकारी का है।रेलवे अफसरों के घरों में बर्तन धो रहे गैंगमैन, video viralइसका वीडियो रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी तक पहुंच गया। इसके बाद गैंगमैनों से घरों पर ड्यूटी लेने वालों पर गाज गिरनी तय मानी जा रही है।

बता दें, बोर्ड के चेयरमैन ने पिछले साल कैफियत एक्सप्रेस व उत्कल एक्सप्रेस के बेपटरी होने के बाद रेलवे अधिकारियों के घरों व दफ्तरों में ड्यूटी कर रहे गैंगमैनों को मूल काम पटरियों की मरम्मत पर भेजने के निर्देश दिए थे।

इसके बाद उत्तर व पूर्वोत्तर रेलवे के लखनऊ मंडलों में विजिलेंस ने भी सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई की। लेकिन यह दिखावा ही साबित हुई। उत्तर रेलवे मंडल के निहालगढ़ सेक्शन में काम करने वाले गैंगमैनों से अधिकारी अभी भी घरों का काम करवा रहे हैं।

चेयरमैन कोे गुमराह कर रहे अधिकारी

सेक्शन के एक आला अधिकारी के घर पर बर्तन धुल रहे व झाड़ू लगा रहे गैंगमैन व ट्रॉली मैनों का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया। फिलहाल मुख्यालय स्तर से मामले की जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।

निहालगढ़ सेक्शन के सीनियर सेक्शन इंजीनियर, पीडब्लूआई व गैंगमैनों से पूछताछ की जा सकती है। रेलवे मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों की मानें तो डीआरएम ऑफिस के आला अधिकारी रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को गुमराह कर रहे हैं।

गैंगमैन ट्रैक मेंटेनेंस की जगह अफसरों की ड्यूटी बजा रहे हैं और अधिकारी गलत रिपोर्ट बनाकर चेयरमैन से वाहवाही लूट रहे हैं। उधर, अफसरों का कहना है कि गैंगमैनों से मेंटेनेंस का काम ही करवाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com