जयपुर: राजस्थान के बारां जिले में छह युवकों ने 40 वर्षीय एक महिला से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का एक मामला सामने आया है. आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना एक महीने पहले की है. पीड़िता ने वीडियो का पता चलने के बाद बारां जिले के महिला पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई.'राजस्थान' में 6 लोगों ने महिला से गैंग रेप कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया वीडियो

बारां महिला पुलिस थाने के प्रभारी अनीस अहमद ने बताया कि पीड़िता कोटा में सड़क किनारे स्थित एक ढाबे में काम करती थी. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत में आरोप लगाया कि एक महीने पहले अपने ससुराल वालों से मिलने के लिए जब वह बारां गई थी. उसी दौरान उनमें से एक आरोपी चेतन मीणा (21) उसे बाइक से ससुराल पहुंचाने के बहाने समसपुरा गांव के पास किसी सुनसान जगह पर ले गया. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद पांच अन्य आरोपी भी मीणा के साथ आ गए और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

पीड़ित महिला ने बताया कि अगले दिन आरोपियों ने उसे उसके ससुराल के पास छोड़ दिया. आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि इस घटना का किसी से जिक्र किया तो वे उसके परिवार के सदस्यों की हत्या कर देंगे. एसएचओ ने बताया कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान रिकॉर्ड किया जायेगा. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि मामले में अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.