रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी में किया सिर्फ 4 लोगों को इनवाइट,आखिर इतने कम लोग …

बॉलीवुड में आजकल शादी का माहौल बना हुआ है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां प्रियंका और दीपिका दोनों ही अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं लेकिन इन दिनों बॉलीवुड मे कोई चीज अगर सबसे अधिक चर्चा मे है तो वह है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी। जब से इन दोनो ने अपनी शादी का कार्ड अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर डाला है तब से हर जगह इन्ही के शादी की बातें हो रही हैं।बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका-रणवीर की शादी आखिरकार तय हो चुकी है जो कि 14 और 15 नवंबर को होगी। शादी दक्षिण भारतीय और पंजाबी रीति रिवाज से होंगी। इस कारण शादी की दो तारीख रखी गई है। पहले 14 नवंबर को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से शादी होगी तो दूसरे दिन 15 नवंबर को पंजाबी रिती-रिवाज से।

जानकारी के अनुसार यह दोनों ही तरह की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में होंगी। शादी की रस्में 13 नवंबर से ही शुरू हो जाएंगी।हाल ही में उनकी शादी को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर और दीपिका इटली में नहीं मुंबई में शादी करेंगे।जब से दीपिका और रणवीर की शादी की बात सामने आई है तभी से  बॉलीवुड सलेब्स में इस शादी में शरीक होने का उत्साह सा बन गया था लेकिन हाल ही मे मिली ख़बर के अनुसार दीपवीर की शादी मे बॉलीवुड से केवल 4 लोग ही शामिल होंगे अब आप ही सोचिये अगर ऐसा हुआ तब तो बॉलीवुड   के मै सलेब्स के सपने धरे के धरे रहे जायेंगे |तो चलिए हम आपको बताते है की आखिर सच क्या है |

दरअसल दीपवीर की शादी में परिवार के करीबियों के अलावा केवल फिल्म इंडस्ट्री से 4 सेलेब्स को इंवाइट किए जाने की चर्चा है। यानि साफ है कि सिनेजगत से केवल 4 लोग ही होंगे जो उनके फेरों के साक्षी होंगे। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों ये खबरों जोरों पर हैं कि रणवीर दीपिका की शादी में  फराह खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा को न्योता दिया गया है। वहीं, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को चौथे इंसान हो सकते हैं जिनको निमंत्रणपत्र भेजा जाएगा।

कहा जा रहा है कि फराह खान और आदित्य चोपड़ा को निमंत्रण इसलिए दिया गया है क्योंकि इन दोनों के साथ ही कपल ने अपने अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं, संजय लीला भंसाली की बात की जाए तो उनके  साथ दोनों ने 3 सुपरहिट फिल्में दी हैं। शाहरुख के साथ दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस कारण से उनको निमंत्रण भेजा जा सकता है। हांलाकि अभी इन नामों का कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

जैसे शादी दो बार होगी उसी तरह रिसेप्शन पार्टी भी दो बार होगी। एक रिसेप्शन 21 नवंबर को बंगलूरू के लीला पैलेस में आयोजित होगा। यहां दीपिका के मम्मी-पापा की तरफ से होगा।वहीं दूसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में होगा। इस पार्टी में तमाम सितारे आमंत्रित होंगे। दीपिका पादुकोण  और रणवीर सिंह मुंबई और बेंगलुरू में अलग-अलग रिसेप्शन होगा। कहा जा रहा है कि नवंबर के अंत में 28 और 29 नवंबर को बेंगलुरू में परिवार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। वहीं 30 नवंबर और 1 दिसंबर को मुंबई में पार्टी रखी जाएगी।

मुंबई के रिसेप्शन में करीब 3000 मेहमान शामिल होंगे। इसके लिए होटेल ग्रैंड हयात को बुक किया गया है। इस पार्टी में दीपिका रणवीर के दोस्तों के साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल होंगे। खबरों की मानें तो  कि दोनों की शादी सिंधि रीति रिवाज से शादी होगी लेकिन अब कहा जा रहा है कि ये शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी। वहीं, अपनी शादी में दीपिका सब्यसाची के डिजाइन किए दुल्हन के जोड़े में नजर आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com