योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा ने कहा- ​भाजपा को बस ये काम विज्ञापन में याद आता है

एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने निशाना साधा है.इस बार उन्होंने महोबा और हमीरपुर में कथित तौर पर दो किसानों की आत्महत्या के मुद्दे के जरिये निशाना साधा है.

प्रियंका ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा किया गया है.यूपी में बीजेपी सरकार को किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है. 

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट किया है कि ‘उप्र सरकार ने किसानों को परेशान करने के कई तरीके इजाद किए हैं. कर्जमाफी के नाम पर धोखा किया. बिजली बिल के नाम पर उनको जेल में डाला और बाढ़-बारिश से बर्बाद फसल का कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है. उप्र में भाजपा सरकार को किसान की याद केवल विज्ञापन में आती है.’

बीते दिनो में मीडिया में खबरे आई थी कि महोबा के भैरवगंज निवासी 44 वर्षीय शंकर कुशवाहा ने सोमवार को ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी. मृतक के भाई मनमोहन के मुताबिक शंकर पर काफी कर्ज था. उसका परिवार पूरी तरह से खेती पर निर्भर था, लेकिन बारिश की वजह से फसल खराब हो गई. शंकर यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका और आत्महत्या कर ली. मनमोहन के मुताबिक शंकर ने बैंक से 1.30 लाख रुपये का कर्ज ले रखा था, लेकिन चुका नहीं सका.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com