योगी के एक्शन पर पब्ल‍िक ने दिया क्या रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

सूबे का निजाम बदलते ही सरकारी कार्यालयाें में साफ-सफाई के निर्देश दिए गए हैं। नई सरकार ने सरकारी कार्यालयों में पान मसाला आदि खाने पर रोक लगाने का फरमान जारी किया है। योगी एक्शन में है और प्रदेशभर के तमाम विभागों में जा जाकर मुआयना कर रहे हैं।

योगी सरकार के इस ऑर्डर ने उड़ाये ‘गुरुओं के होश’ योगी के एक्शन पर पब्ल‍िक ने दिया क्या रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होशयोगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज थाने का इंस्पेक्शन किया। योगी ने एक विंग से दूसरी विंग तक चेकिंग की। यहां योगी ने सीनियर पुलिस ऑफिसर्स से बातचीत भी की। साथ ही यह समझाने की कोशिश भी की कि डिपार्टमेंट काम कैसे करता है। उन्होंने कहा कि ये मेरा आखिरी इंस्पेक्शन नहीं है। 

कानून का राज स्थापित करो और सभी सुधर जाओ। इस दौरान थाने में जब कई लोगों ने सीएम को देखा तो उन्होंने कहा क‍ि योगी जी तो ‘नायक’ जैसा एक्शन कर रहे हैं। 

बता दें, फ‍िल्म ‘नायक’ अनिल कपूर भी कुछ इसी अंदाज में सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते हैं और अफसरों के ख‍िलाफ एक्शन लेते हैं। हालांकि, फिल्म में अनिल कपूर 1 दिन के सीएम होते हैं, जबकि योगी के पास 5 साल का वक्त है। इसके बाद भी योगी पहले दिन से ही एक्शन में नजर आ रहे हैं। 

योगी सरकार का बड़ा ऐक्शन, 54 केन्द्रों की परीक्षा रद्द, नकल कराने वाले टीचर होंगे सस्पेंड

उधर हमीरपुर में सरकारी विभागों में अधिकारी अपने अधीनस्तों को साफ सफाई के लिए शपथ भी दिलाई है। दीवारों में पड़ी पान की पीक हटाने का काम भी जारी है। लेकिन कई विभागों के अधिकारी/ कर्मचारी इसके प्रति उदासीन दिख रहे हैं। 

कार्यालय को साफ स्वच्छ रखने के निर्देशों पर कुछ सरकारी दफ्तरों की पड़ताल की गई। तो पाया कि कार्यालयों में हालात ज्यों के त्यों है। सरकार के आदेश के बाद भी गुटखा पान के लती अधिकारी/कर्मचारी एकदम बदलाव करने में नाकाम साबित हो रहे हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com