ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर...

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर…

तकनीक और फैशन के इस दौर में ऑटोमोबाइल बाजार में भी एक से एक मॉडल लॉन्च किए जा रहे हैं। क्रूजर बाइक से लेकर स्पोर्ट्स बाइक तक, कंपनियां इनके दमदार इंजन के साथ लुक पर भी खासा ध्यान देती हैं। लेकिन क्या आपने दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक को देखा है?ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर...हाल ही में इटली के मिलान में हुए EICMA 2017 मोटरसाइकिल शो में Ducati Panigale V4 को मोस्ट ब्यूटिफुल बाइक का खिताब दिया गया है। मोटरशो के दौरान इस बाइक ने कई शानदार लुक वाली बाइकों को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा 61.17 फीसदी वोट हासिल किए।ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर... हाल ही में इटली के मिलान में हुए EICMA 2017 मोटरसाइकिल शो में Ducati Panigale V4 को मोस्ट ब्यूटिफुल बाइक का खिताब दिया गया है। मोटरशो के दौरान इस बाइक ने कई शानदार लुक वाली बाइकों को पछाड़ते हुए सबसे ज्यादा 61.17 फीसदी वोट हासिल किए।

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर... फीचर्स की बात करें तो  Ducati Panigale V4 कंपनी की पहली बाइक है जो V4 (चार सिलिंडर) इंजन के साथ आती है। इसमें 1103सीसी की मोटर लगी है जो 211 बीएचपी की पावर और 124एनएम का टॉर्क जेनरेट करती है। इसमें 6-स्पीड गियर दिए गए हैं। 

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर...
 भारत में इस बाइक की कीमत 30-35 लाख के बीच होती है, जितने में आप ऑडी और मर्सिडीज जैसी कार खरीद सकते हैं।ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत बाइक, चौक जायेंगे इसकी कीमत जानकर...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com