ये हैं बॉलीवुड की ननद-भाभी की जोड़ियां, सगी बहनों से भी गहरा है इनका रिश्ता…

आप सभी को मालुम हैं की हमारा देश परमपराओं से भरा हुआ हैं और हर परम्परा को देश में हर कोई बहुत ही अच्छे से निभाता हैं ।हमारे देश में शादी भी बड़े ही धूम धाम से की जाती हैं ,शादी के समय में हर कोई बड़े ही चाह के साथ काम करता हैं ।जब भी कोई लड़की शादी के बाद अपने पिता का घर छोड़ कर अपने पति के घर जाती हैं तो वो ये ही इच्छा रखती हैं की उसे ऐसी नदद मिले जो उसकी नदद से ज्यादा एक अच्छी दोस्त बने ,लेकिन हमने अक्सर परदे पर ये देखा हैं की नदद और भाभी की कभी नहीं बनती हैं और न उनके बिच का रिश्ता सही होता हैं ।

पर दोस्तों अगर रियल लाइफ की बात करे तो बॉलीवुड में नदद और भाभी के बिच का रिश्ता काफी मजबूत हैं ।आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही ननद भाभी की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिनके बीच रिश्ता सगी बहनों से भी ज्यादा रहा हैं ।आईये जानते हैं इनके बारे में

करीना कपूर खान – सोहा अली खान 

इस लिस्ट में सबसे पहले ये जोड़ी हैं क्यूंकि इन दोनों ही में सग्गी बहनो जैसे रिश्ता  हैं ।करीना और सोहा अक्सर एक दूसरे के साथ हॉलिडेस में घूमते दिखाई देते हैं ।एक इंटरव्यू के दौरान सोहा ने करीना की तारीफ में कहा था की “मैं करीना का इस बात के लिए सम्मान करती हूं कि वह काम और मेरे भाई की प्राथमिकताओं के प्रति स्पष्ट हैं। वो मुझे पसंद करती है क्योंकि उनके साथ मेरा व्यवहार सैफ की तरह ही है।”

ऐश्वर्या राय बच्चन – श्वेता नंदा

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या और उनकी ननद श्वेता का रिश्ता बहुत ही मजबूत और चुलबुला है  ।दोनों ही काफी बार बड़े बड़े इवेंट्स और शादी में एक साथ दिखती रहती हैं| इसके साथ ही श्वेता नन्दा ने ‘कॉफ़ी विद करण’ के शो में भी कहा था कि वो ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और खुश हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक साथ हैं|

मलाइका अरोड़ा खान – अर्पिता खान

अरबाज खान से तलाक के बाद भी मलाइका और अर्पिता का रिश्ता  ननद भाभी जैसे ही हैं ।मलाइका की अपनी ननंद अर्पिता के साथ अच्छी बोडिंग हैं|

सोनाक्षी सिन्हा – तरुणा अग्रवाल

आप की जानकारी के लिए बता दे की सोनाक्षी के बड़े भाई कुश ने साल 2015 में तरुना से शादी की थी ।सोनाक्षी अपने भाई की इस शादी में बहुत ज्यादा खुश थी और उन्होंने इस दौरान की काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी ।बता दे की सोनाक्षी और तरुना एक दूसरे से काफी कैरब हैं और वह सगी बहनो की तरह रहती हैं ।

रानी मुखर्जी – ज्योति मुखर्जी

खबरों की मने तो रानी अपने परिवार के बहुत ही ज्यादा करीब मानी जाती हैं और खासकर तो वो अपनी भाभी ज्योति से बहुत क्लोज है ।बताया जाता हैं की रानी ने काफी साल तक शादी इस वजह से नहीं की क्यूंकि वह अपने परिवार की देख रख करना चाहती थी और अपने घर की जिम्मेदारियां पूरी करना चाहती थी क्यूंकि उनके भाई ने घर की जिम्मेदारी नहीं उठाई थी ।

ट्विंकल खन्ना – अल्का भाटिया

ट्विंकल खन्ना और  उन्ही ननद अल्का भाटिया के बीच बड़ा दोस्तना व्यवहार हैं और अक्षय कुमार के जीवन में इन दोनों का विशेष महत्व है।  अल्का के जुड़ी एक घटना हैं जब अक्षय कुमार अपनी बहन के एक ऐसे आदमी से शादी करने के निर्णय के खिलाफ थे, जो उससे 15 साल बड़ा था और तलाकशुदा भी था तो ट्विंकल ने अक्षय को मनाया था।

गौरी खान -शहनाज 

गौरी खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले सफल हीरो शाहरुख खान की पत्नी है। गौरी खान का रिश्ता भी अपनी ननद शहनाज काफी खूबसूरत है। यह दोनों बिल्कुल अच्छे दोस्तों की तरह रहती है। इसके अलावा शहनाज अपनी मां की मृत्यु के कारण अवसाद में भी आ गई थी। शहनाज को इस अवसाद से गौरी ने उभारा था|

नीतू सिंह और रीमा जैन

अपने जामने की फैमस अभिनेत्री नीतू सिंह की शादी बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के साथ हुई है, ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के साथ उनके अच्छे सम्बन्ध है, बाॅलीवुड की सबसे पुरानी ननद भाभी की जोड़ी है। दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com