यूपी में मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान से चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला
यूपी में मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान से चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

यूपी में मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान से चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के नागर उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी द्वारा सपा बसपा नेताओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के बाद उठा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब बीजेपी भी इस विवाद से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है. यूपी सरकार के उर्जा मंत्री और प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने नंदी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने कहा, मर्यादाओं में रहकर ही टीका-टिप्पणी होनी चाहिए. बीजेपी अपशब्दों का समर्थन नहीं करती है और ना ही पार्टी की ऐसी सोच है.यूपी में मंत्री नंद गोपाल नंदी के बयान से चढ़ा सियासी पारा, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि अगर किसी ने भी इस तरह की टिप्पणी की है तो यह गलत है और हम इसको स्वीकार नहीं करते. मालूम हो कि इलाहाबाद के फूलपुर में परसों आयोजित चुनावी रैली में प्रदेश के नागर उड्डयन मंत्री नंदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य वरिष्ठ मंत्रियों की मौजूदगी में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तुलना रावण से, शिवपाल यादव की कुम्भकर्ण से, अखिलेश यादव की मेघनाद से तथा बसपा मुखिया मायावती की तुलना शूर्पणखा से की थी.

उन्होंने मायावती पर व्यक्तिगत टिप्पणी भी की थी. साथ ही नंदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना मारीच से की थी. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना भगवान राम से और मुख्यमंत्री योगी की तुलना भगवान हनुमान से की थी. इस मामले को लेकर आज विधान परिषद में जोरदार हंगामा हुआ, नतीजतन सदन की कार्यवाही नहीं चल सकी. बाद में कार्यवाही को 12 मार्च तक के लिये स्थगित कर दिया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com