यूपी में जो प्रोजेक्ट मेरे द्वारा शुरू किए गए थे, अब बीजेपी उन्हें अपना बताकर जनता के सामने पेश कर रही है : बसपा प्रमुख मायावती

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने आरोप लगाया कि जो प्रोजेक्ट उनके द्वारा शुरू किए गए थे, अब बीजेपी सरकार उन्हें अपना बताकर जनता के सामने पेश कर रही है. 

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी में खासकर गंगा एक्सप्रेस-वे हो या विकास के अन्य प्रोजेक्ट अथवा जेवर में बनने वाला नया एयरपोर्ट, पूरे जग-जाहिर तौर पर ये सभी बीएसपी की मेरी सरकार में ही तैयार किए गए विकास के वे प्रख्यात माडल हैं जिसको लेकर पहले सपा व अब वर्तमान बीजेपी सरकार अपनी पीठ आप थपथपाती रहती है.

बसपा प्रमुख ने लिखा कि मेट्रो एवं अयोध्या, वाराणसी, मथुरा, कन्नौज सहित यूपी के प्रचीन व प्रमुख शहरों में बुनियादी जनसुविधाओं की नई स्कीमें व इनको रिकार्ड समय में पूरा करने का काम भी बीएसपी का ही विकास माडल है. जो कानून द्वारा कानून के राज के साथ प्राथमिकता में रहा, जिससे सर्वसमाज को लाभ मिला.

मायावती ने आरोप लगाया कि इस प्रकार मेरी सरकार के सन् 2012 में जाने के बाद यूपी में जो कुछ भी थोड़ा विकास संभव हुआ है वे अधिकांश बीएसपी की सोच के ही फल हैं. मेरी सरकार में ये काम और अधिक तेजी से होते अगर तब कांग्रेस की रही केन्द्र सरकार पर्यावरण आदि के नाम पर राजनीतिक स्वार्थ की अड़ंगेबाजी नहीं करती.

आपको बता दें कि यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की तैयारी शुरू हो गई है. योगी सरकार ने पिछले कुछ दिनों में लगातार कई ऐसे प्रोजेक्ट लॉन्च किए हैं, जो सुर्खियों में रहे हैं. नोएडा के पास बन रही फिल्म सिटी, इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर काम बढ़ा दिया गया है, साथ ही कुछ महानगरों को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित किया जा रहा है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com