यूपी के रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ था पति, पत्नी ने पीटा चप्पलों से

यूपी के रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ था पति, पत्नी ने पीटा चप्पलों से

यूपी के कन्नौज में अपनी महिला मित्र के साथ एक रेस्टोरेंट में मौजूद एक शिक्षक व व्यवसायी को उसकी पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ लिया। दोनों को एक साथ देख पत्नी इतने गुस्से में आ गई कि उसने पति व उसकी महिला मित्र की चप्पलों से पिटाई कर दी। इससे रेस्टोरेंट में हंगामा मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे कैमरे के फुटेज से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के शीतग्रह व भट्टा व्यवसाय से जुड़े एक शिक्षक अपनी महिला मित्र को लेकर तहसील के निकट स्थित एक रेस्टोरेंट में गए थे। कुछ देर बाद ही शिक्षक की पत्नी भी रेस्टोरेंट पर जा धमकी। दोनो को एक साथ देख पत्नी का पारा चढ़ गया। उसने चप्पलों से दोनो की धुनाई कर दी। रेस्टोरेंट में मौजूद कुछ अन्य लोग इस हंगामे को देख भाग खड़े हुए।

उधर मामले की जानकारी पाकर तिर्वा कोतवाली से महिला हेल्प डेस्क प्रभारी उपनिरीक्षक नीलम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी मौके से फरार हो गए। इसपर पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाईं। फुटेज से घटना की पुष्टि हुई। कोतवाली प्रभारी शैलेन्द्र मिश्रा का कहना है कि पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com