मोबाइल तकिए के नीचे रखकर सोई महिला, सुबह 4:30 पर अचानक हुआ हादसा

ज्यादातर लोगों को मोबाइल (Mobile) फोन तकिए के नीचे रखने की आदत होती है. रात में व्हाट्सऐप (WhatsApp), फेसबुक (Facebook) और वेब सीरीज़ (Web Series) देखते-देखते मोबाइल को सही जगह रखना अक्सर भूल जाते हैं. तो कई लोग जानबूझ कर मोबाइल को अपने तकिए के नीचे रखकर सोते हैं. मलेशिया की रहने वाली 58 साल महिला ने भी ऐसा ही किया.

महिला अपना मोबाइल फोन तकिए के नीचे रख सो जाती है. ठीक आधा घंटे बाद उसे अचानक उसे सुबह 4.30 मिनट पर सिर के नीचे ज़ोर से पटाखा फटने जैसी आवाज़ आती है. महिला को अंधेरे में सिर्फ जमीन पर चिंगारी ही नज़र आती है. वो दौड़ के लाइट ऑन करती है और देखती है कि जमीन पर दिख रही चिंगारी उसके फोन से आ रही है. ये पटाखे जैसी आवाज़ फोन फटने की थी. फोन फटकर इतनी तेज़ी के जमीन पर गिरता है है तकिए के पास रखी उसकी हेयर क्लिप तक जल जाती है.

महिला ने बताया, ” मैंने रात 4 बजे तक फोन का इस्तेमाल किया और बाद में रोज़ाना कि तरह तकिए के नीचे रख दिया. मैंने चार्जिंग पर लगाकर फोन का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही रातभर चार्ज पर लगाया. तकिए के नीचे रखने से ये ब्लास्ट हुआ.”

महिला ये फोन 6 सालों से इस्तेमाल कर रही थी. उसने sinchew को दिए इंटरव्यू में कहा कि तकिए कि वजह से उसकी जान बची, इसलिए कभी मोबाइल को अपने आस-पास रखकर ना सोएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com