मोदी सरकार ने दिल्ली में हिंसा रोकने की कोशिश नहीं कि: पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी

दिल्ली हिंसा को लेकर पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने हिंसा रोकने की कोशिश नहीं कि. उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा पूरी तरह से सुनियोजित थी.

एक्सक्लूसिव बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में हिंसा होती रही और सरकार सोती रही. इसके अलावा उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए.

बता दें कि दिल्ली में फैली हिंसा के बाद अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. लोग अपनी-अपनी जरूरतों के हिसाब से बाहर निकल रहे हैं. दंगा प्रभावित इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. कई इलाकों में धारा 144 में ढील दी गई है.

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि राजधानी में जारी हिंसा को लेकर अब तक 123 एफआईआर दर्ज हुए हैं. 25 एफआईआर फायर आर्मस की दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 630 लोगों को पकड़ा (गिरफ्तार या हिरासत) गया है.

पुलिस के मुताबिक यह आंकड़ा और भी बढ सकता है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में स्थिति सामान्य है. जांच का काम शुरू हो चुका है. दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएम रंधावा ने बताया कि फॉरेसिंक टीम ने क्राइम सीन का दौरा किया.

पुलिस सोशल मीडिया की भी मॉनिटरिंग में जुट गई है. स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम सबूत इकट्ठे कर रही है. हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है. हिंसा में 250 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com