मॉडल का आरोप- पुलिसवालों ने की थी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

पुणे में तीन दिन पहले एक छापे के दौरान पकड़ी गई मॉडल अर्शी खान ने पुणे पुलिस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. एक इंग्लिश न्यूज़पेपर के मुताबिक अर्शी खान पुणे के पांच सितारा होटल अरोरा टावर्स में दोस्तों से मिलने आई थी. उसने खुद अपने नाम से वहां कमरा बुक किया था.

arshi_1024_1477579080_749x421न्यूज़ पेपर में छपी खबर के मुताबिक मॉडल अर्शी खान की दोस्त और पब्लिक रिलेशन्स का काम संभालने वाली फ्ल्यंन रेमेडिओस ने बताया कि जिन पुलिस वालों ने अरोरा टावर्स के कमरे में तलाशी के नाम पर रेड की थी, वो पुलिस वाले पहले अर्शी खान से बड़ी रकम की मांर करते रहे और जब अर्शी ने पैसे देने से मना किया, तो पुलिसवालों ने अर्शी खान को उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी कहा.

जब अर्शी ने उनकी कोई बात नहीं मानी तो पुलिसवालों ने अर्शी खान को महिला रेस्क्यू सेंटर में भेज दिया. जहां अर्शी खान के साथ बदसलूकी और गालीगलौच की गई. ये आरोप अर्शी खान की दोस्त और पब्लिक रिलेशन्स का काम देखने वाली महिला ने पुणे के एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर को दिए इंटरव्यू में लगाए.

महिला रेस्क्यू सेंटर के कर्मचारियों ने अर्शी के पैसे और मोबाइल छिनने की कोशिश भी की थी लेकिन अर्शी उनके दबाव में नहीं आई. और उनसे ऐसे गलत बर्ताव के लिए स्पष्टीकरण मांगा. उसी समय एक महिला पुलिस कर्मचारी ने रेस्क्यू सेंटर का दरवाजा खोलकर अर्शी खान को वहां से जाने के लिए कहा था.

जब आजतक की टीम ने पुणे पुलिस के डीसीपी क्राइम पी.आर. पाटिल से इस बारे में पूछा तो उनका कहना था कि पुलिस की कार्रवाई में कोई चूक नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि 24 अक्टूबर को पुणे क्राइम ब्रांच को खुफिया जानकारी मिली थी कि कृष्णा नाम का एजेंट कुछ लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता है.

डीसीपी ने बताया कि इसी जानकारी के आधार पर पुणे क्राइम ब्रांच ने पांच सितारा होटल अरोरा टावर्स के रूम नंबर 309 मे नकली ग्राहक भेज कर एजेंट कृष्णा के सहयोगी विपुल दहाल को रंगे हाथों 16000 रुपये लेते हुए गिरफ्तार किया था. आरोपी असम का रहने वाला है. उस वक्त कमरे में अर्शी खान भी मौजूद थी.

पाटिल के मुताबिक पुलिस के पास सभी ज़रुरी दस्तावेज मौजूद हैं. whatsapp मैसेज भी हैं. वीडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है. जिसमें अर्शी खान चिल्लाते हुए दिख रही हैं. वो कह रही है कि अर्शी खान क्या चीज है, ये छूटने के बाद बताएंगी. अर्शी रेड के वक़्त ही बता दिया गया था कि उनके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया जाएगा. उनकी गिरफ्तारी भी नहीं होगी.

डीसीपी के अनुसार उसी वक्त अर्शी खान की बात उनके मैनेजर, एडवोकेट और रिश्तेदारों से फोन पर करवा दी गई थी. अर्शी ने तब कहा था कि मीडिया को बुलाकर उनसे कहूंगी कि पुलिस पैसे मांग रही है. पुलिस को उसके पास से अर्शी खान के नाम से दो आधार कार्ड, दो पैन कार्ड और एक लाईसेंस मिला है. जिन पर जन्म की तारीख अलग-अलग दर्ज है.

पुलिस की माने तो एक कार्ड पर जन्म का साल 86 लिखा है तो दूसरे कार्ड के मुताबिक आर्शी का जन्म 93 में हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुणे पुलिस के मुताबिक अर्शी खान एक मझी हुई हाई प्रोफाइल सेक्स वर्कर है. जो एजेंट्स के माध्यम से सेक्स रैकेट में शामिल है.

गौरतलब है कि जिस्मफरोशी के दलदल से छुड़ाई गई ये मॉडल कभी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की गर्ल फ्रेंड रह चुकी है. उसके विवादित बयानों के कारण वह कई बार सुर्खियों में रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com