मेहुल चोकसी ने कर्मचारियों को लिखा खत, कहा- नहीं दे सकता सैलरी, नौकरी ढूंढ लो

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए 11,300 करोड़ के महाघोटाले के मुख्य आरोपियों में से एक मेहुल चोकसी ने अपने कर्मचारियों को एक खत लिखकर उन्हें नई नौकरी तलाशने के लिए कहा है. पत्र में मेहुल ने लिखा है कि उसने कुछ गलत नहीं किया और उसे उम्मीद है कि आखिर में सच की ही जीत होगी.मेहुल चोकसी ने कर्मचारियों को लिखा खत, कहा- नहीं दे सकता सैलरी, नौकरी ढूंढ लो

गीतांजलि समूह के मालिक मेहुल चोकसी के वकील संजय अबोट ने यह खत सार्वजनिक किया है. इस खत में मेहुल ने यह भी कहा है कि वह अपने 3500 कर्मचारियों के बकाया का भुगतान नहीं कर सकता, क्योंकि जांच एजेंसियों ने उसके सभी बैंक खाते सीज कर दिए हैं. उसने आगे लिखा है कि वह बहुत दिक्कतों का सामना कर रहा है. जिस तरह से जांच एजेंसियां और सरकार ने अफरातफरी मचाई है उससे वह पूरी तरह तबाह हो गया है.

मेहुल ने पत्र में अपने कर्मचारियों को कहा है, ‘मेरे नसीब में जो लिखा होगा, वही होगा. मेहुल ने सरकारी एजेंसियों पर उनके काम को प्रभावित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि जांच एजेंसियों  द्वारा उनके बैंक खाते अटैच किए जाने के बाद कर्मचारियों को वेतन देने में दिक्कतें पेश आ रही है. स्थिति सामान्य होने पर मैं आपका बकाया भुगतान जरूर करूंगा.

जांच एजेंसियों पर साधा निशाना

चोकसी ने जांच एजेंसियों पर निशाना साधते हुए उनके काम को प्रभावित करने का आरोप लगाया है. मेहुल ने लिखा, ‘जिस ढंग से अलग-अलग सरकारी एजेंसियां काम कर रही हैं उससे मुझे बहुत परेशानी हो रही है. उनकी वजह से सभी काम रुक गए हैं. चोकसी ने खत में लिखा कि ‘मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. लेकिन मुझे अपनी बेगुनाही साबित करने में समय लगेगा. लेकिन मुझे यकीन है कि एक दिन सच सबके सामने आ जाएगा.’

 मेहुल चोकसी नीरव मोदी के मामा और बिजनेस पार्टनर 

बता दें कि मेहुल चोकसी नीरव मोदी के मामा और बिजनस पार्टनर हैं. दोनों पर पीएनबी को 11,300 करोड़ रुपए की चपत लगाने का आरोप है. घोटाले का पता लगने से पहले ही दोनों पूरे परिवार के साथ भारत छोड़ चुके थे. इसके बाद सरकारी एजेंजियां हरकत में आईं. अब तक दोनों की हजारों करोड़ रुपए की संपत्ति, स्टॉक्स आदि जब्त किए जा चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com