मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को बताया था 'अश्लील', अब कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को बताया था ‘अश्लील’, अब कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा ने फाइनली अपने शो को लेकर मुकेश खन्ना के कमेंट पर रिएक्शन दिया है। मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को अश्लील बताया था जिस पर कपिल बोले कि मैं और मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और आगे भी ऐसा करता रहूंगा।

कपिल ने कहा, ‘ऐसे मुश्किल समय में मैं और मेरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इस वक्त जब पूरा वर्ल्ड मुश्किल समय से जूझ रहा है तो ऐसे में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना बहुत महत्वपूर्ण है। अब यह तो सामने वाले पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी खोजनी है और किस बात में कमी। मैं अपनी खुशी और काम पर फोकस करना चाहता हूं और भविष्य में भी ऐसा करूंगा।’

क्या कहा था मुकेश ने-

बता दें कुछ दिनों पहले शो महाभारत की पूरी टीम कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। शो में मुकेश खन्ना नहीं आए थे। जब फैन्स ने मुकेश से शो में नहीं आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा था, ‘मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है, जिसमें मर्द, औरतों के कपड़े पहनता है। घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं।’

जब नेहा कक्कड़ पहली बार ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत के पैरेंट्स से मिलीं, वीडियो में देखें कैसा था दोनों का रिएक्शन

एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हंसना। हंसी न भी आए तो भी हंसना। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धु भाई बैठते थे। अब अर्चना बहन बैठती हैं। काम? सिर्फ़ हा हा हा करना।

मुकेश खन्ना के इस बयान के बाद गजेंद्र चौहान ने कपिल को सपोर्ट किया था और कहा था कि मुकेश खन्ना को शो में नहीं बुलाया गया इसलिए वह ऐसा कह रहे हैं। अगर कपिल का शो बकवास होता तो इतने लोग इस शो को नहीं देख रहे होते।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com