मीका सिंह और दिलेर मेहंदी के बड़े भाई ने दुनिया को कहा अलविदा,सोशल मीडिया पर दी जानकारी

NEW DELHI: फेमस पंजाबी सिंगर MIKA SINGH और DALER MEHNDI के बड़े भाई AMARJEET SINGH का कल देर शाम इंतकाल हो गया। परिवार के सदस्यों और छोटे भाई MIKA SINGH और DALER MEHNDI ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने बड़े भाई को श्रद्धांजलि दी। MIKA SINGH ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए दिखा- वाहेगुरू जी का खालसा, वाहेगुरू जी फतेह..हम बड़े ही दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि हमारे बड़े भाई साहब AMARJEET SINGH अब इस दुनिया में नहीं रहे। पिछले कुछ दिनों से वो बिगड़ी तबीयत को लेकर अस्पताल में भर्ती थे। हमारे बड़े भाई साहब AMARJEET SINGH को स्वर्ग मिले।
MIKA SINGH और DALER MEHNDI के बड़े भाई AMARJEET SINGH का अंतिम संस्कार कल देर शाम TILAK VIHAR CREMATION GROUND में हुआ। जहां उनका पूरा परिवार मौजूद था। MIKA SINGH और DALER MEHNDI दोनों का नाम बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में आता हैं। DALER MEHNDI ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- हम अपने बड़े भाई के अचानक चले जाने से बहुत दुखी हैं…वो पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। कल सुबह ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कर दिया था। हमें हमारे भाई के जाने का गहरा दुख है। पूरा परिवार अभी सदमें में है। इस विपत्ति के समय भगवान उन्हें इस परिस्थिति से लड़ने की शक्ति दे। स्वर्गीय AMARJEET SINGH की आत्मा को शांति मिले।

गौरतलब है कि DALER MEHNDI ‘बोलो ता.रा..रा’ और तुनक तुनक  के लिए जाना जाता है। जबकि MIKA SINGH ने कई बॉलीवुड फिल्में जैसे PADMAN, SONU KE TITU KI SWEETY और JAB WE MET जैसे धमाकेदार फिल्मों में गाने गाये हैं। फिल्मों के अलावा MIKA SINGH अपने खुद के सिंगर सॉन्ग भी रिलीज करते रहते हैं। हाल में उनका ‘कलेश’ में रैप किया था इस सॉन्ग में MIKA SINGH के अलावा पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा भी मौजूद थे। ये सॉन्ग हिट साबित हुआ था।
 
The post मीका सिंह और दिलेर मेहंदी के बड़े भाई ने दुनिया को कहा अलविदा,सोशल मीडिया पर दी जानकारी appeared first on .

The post मीका सिंह और दिलेर मेहंदी के बड़े भाई ने दुनिया को कहा अलविदा,सोशल मीडिया पर दी जानकारी appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com