महिला के ब्लाउज के बटन खोल डॉक्टर ने अंदर डाल दिया हाथ, बोला अब ऐसे होगा इलाज

हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आप सहम जाएंगे. इस मामले में एक महिला डॉक्टर के पास इलाज कराने के लिए गई थी, क्योंकि उसके बाल बहुत झड़ रहे थे, लेकिन बाल तो रुके नहीं, और उसे नई परेशानी मिल गई. खबरों के अनुसार इस मामले में एक महिला डॉक्टर के पास गई और डॉक्टर ने कुछ ऐसा कह दिया कि महिला हैरान रह गई. इस मामले में महिला ने बताया कि जब वह डॉक्टर के पास गई तो उसने डॉक्टर को अपनी परेशानी बताई और उसके बाद डॉक्टर ने कहा कि ”तुम देखने में अच्छी नहीं लगती हो, तुम बहुत दुबली-पतली हो मैं तुम्हे ठीक कर दूंगा.”

आगे महिला ने बताया कि इतना कहकर डॉक्टर ने उसे अपने पास स्टूल पर बैठा लिया और उसका ब्लाउज का बटन खोलकर हाथ अंदर डाल दिया और कहा मैं तुम्हे मोटा कर दूंगा. आपको बता दें कि यह मामला मप्र के टीकमगढ़ शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल का है जहाँ एक डॉक्टर को कोतवाली पुलिस ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर ने उससे कहा कि तुम बहुत दुबली-पतली हो, मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा और स्टूल पर बैठाकर जांच के बहाने उसका बटन खोल उसके निजी अंगों को टच किया और कहा मोती हो जाओगी.

वहीं आप सभी जानते ही हैं कि डॉक्टर को भगवान के बाद दूसरा रूप माना जाता है लेकिन आजकल डॉक्टर भी अपनी हवस की प्यास पर ध्यान दे रहे हैं और कई ऐसे डॉक्टर हैं जो ऐसा कर रहे हैं. यह मामला शहर के एक होम्योपैथिक डिस्पेन्सरी का है जहां एक 20 साल की युवती बाल झड़ने की दवा लेने गई थी लेकिन डॉक्टर ने उसे ऐसा कहकर उसके साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद उसने डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी और अब डॉक्टर हिरासत में है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com