महाराष्ट्र के दिग्गज नेता की कोठी पर आरएसी के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी

राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (आरएसी) के जवान रविंदर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने रविंदर के शव का पोस्टमार्टम कराकर राजस्थान में रहने वाले उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

दिल्ली के छह जनपथ लेन में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी गुट के नेता शरद पवार के सरकारी आवास पर दो दिन पहले रात 12 बजे उस समय हड़कंप मच गया, जब गोली चलने की आवाज गूंजी। दिल्ली पुलिस के जवान माजरा जानने के लिए पहुंचे तो पता चला कि वहां ड्यूटी पर तैनात राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (आरएसी) के जवान रविंदर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने रविंदर के शव का पोस्टमार्टम कराकर राजस्थान में रहने वाले उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

नई दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार, राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (आरएसी) का जवान रविंदर (30) की ड्यूटी शरद पवार के सरकारी आवास के मेन गेट पर थी। दो दिन पहले रात करीब 12 बजे रविंंदर ने अपनी एसएलआर से खुद को गोली मार ली। वह वहीं अचेत होकर गिर गया। पुलिस उसे आरएमएल अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला है, मगर उसके मोबाइल में मिले मैसेज से पता लगा कि उसके घर में कई घरेलू समस्याएं चल रही थीं। पत्नी उसे घर बुला रही थी, मगर ये छुट्टी नहीं मिलने की बात कह कर उसे टाल रहा था। इस कारण इनमें आपस में झगड़ा बना रहता था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com