मछलीघर से घिरा यह खास शौचालय हुआ वायरल जापान में

इन्टरनेट के जमाने में सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है। सोशल मीडिया में वैसे तो बड़े सेलीब्रिटियों की तस्वीरें ज्यादा वायरल होती है। जापान में इसके उलट मामला देखा गया है। जापान में इनदिनों एक टॉयलेट सीट चर्चा का विषय बनी हुई है। जापान के सोशल मीडिया में टॉयलेट सीट तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही टॉयलट सीट की खासियत है कि इसे मछलीघर के बीच में लगाया गया है।

मछलीघर के बीच शौचालय

जापान के आकाशी में हिपोपो पापा कैफे में शौचालय (टॉयलेट सीट) लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह शौचालय विशाल मछलीघर से घिरा हुआ है। कैफे में आने वाले ग्राहक विदेशी मछलियों और कछुओं को देखते हुए इस सुविधा का उपयोग कर रहे हैं। हालांकि यह शौचालय केवल महिलाओं द्वारा उपयोग किया जा रह है।

पुरुष भी कर सकेंगे उपयोग

लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना शौचालय अब जल्द ही पुरुषों के लिए भी खोला जाएगा। कैफे स्टाफ पुरुष ग्राहकों को भी मछलीघर के अंदर बने खास शौचालय से मनमोहक नजारे देखने की अनुमति देने की योजना बना रहा है। कैफे मालिक ने इस शौचालय को बनाने में 2 लाख पाउंड खर्च किए हैं। बता दें कि यह शौचालय 12 वर्ष पुराना है, लेकिन आज भी यह आकाशी क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों में से एक है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com