बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में सख्ती के बावजूद पति-पत्नी और बेटे की क्रूर हत्या

लॉकडाउन की सख्ती के बावजूद शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात छत्तीसगढ़ का बलौदाबाजार शहर बड़ी वारदात का गवाह बन गया. यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. जिन तीन लोगों की हत्या की गई, उनमें पति-पत्नी और बेटा शामिल हैं. हालांकि इस वारदात की ना तो वजह सामने आ पाई है और ना ही आरोपियों की पहचान हो पाई है.

यह सनसनीखेज घटना बलौदाबाजार के पलारी थाना क्षेत्र के छेरकाडीह गांव की है. गांव में साहू परिवार के तीन लोगों की घर में ही हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या धारदार हथियार से की गई है. घर में काफी मात्रा में खून भी फैला पाया गया. मृतकों में घर के मुखिया यशवंत साहू (47 साल), उनकी पत्नी महेश्वरी साहू (45 साल) और बेटा देवेंद्र (17 साल) शामिल हैं. घटना की रात बाकी सदस्य भी घर पर ही मौजूद थे जो दूसरे कमरे के सो रहे थे, उनकी जान बच गई.

इसमें हैरान कर देने वाली बात सामने आई है कि इतनी बड़ी वारदात एक ही घर के अंदर होने बावजूद घर के बाकी सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी. वहीं, सुबह जब घर के सदस्य अपने कमरे से नीचे गए तो तीनों की लाश खून से लथपथ दिखी. इस घटना से भयभीत बचे हुए घर वालों ने पलारी थाने की पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और फॉरेंसिंक व डाग स्क्वॉयड की मदद से सबूतों की तलाश शुरू की.

बलौदाबाजार के एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना की सूचना पर एसपी प्रशांत ठाकुर सहित पुलिस की पूरी टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है. इन हत्याओं को पुलिस लूट, पुरानी रंजिश और प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाकर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com