केंद्र सरकार का यह मंत्री राजधानी दिल्ली में चला रहा जिस्मफ़रोशी का धंधा

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वाति मालीवाल ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि दिल्ली के जीबी रोड पर होने वाली जिस्मफ़रोशी के पीछे केंद्र सरकार के एक मंत्री हैं।

बड़ा खुलासा: दिल्ली में केंद्र सरकार का यह मंत्री चला रहा है जीबी रोड

जांच से हटाने के लिए की गई एफआईआर मालीवाल ने कहा, अपनी जाँच के दौरान हम इसे बात के ठोस संकेत मिले हैं कि एक राष्ट्रीय पार्टी के दिल्ली के बड़े नेता जीबी रोड पर जिस्मफ़रोशी के पीछे हैं। मालीवाल ने कहा कि उन्हें इस जांच से हटाने के लिए ही उनके ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की गई है।

बड़ा खुलासा: दिल्ली में केंद्र सरकार का यह मंत्री चला रहा है जीबी रोड
मैंने कई बार जीबी रोड पर रेड की: स्वाति स्वाति ने कहा, मैंने पिछले कुछ दिनों के बाद दिल्ली के जीबी रोड पर कई बार रेड की है और ये समझने की कोशिश की है कि संसद से सिर्फ़ तीन किलोमीटर दूर इस जगह पर हज़ारों करोड़ रुपए का जिस्मफ़रोशी का धंधा कैसे चल रहा है।
हर रात पांच करोड़ का व्यापार यहां पर हर रात कम से कम पांच करोड़ रुपए का व्यापार होता है। मुझे अपनी जाँच के दौरान बहुत पुख़्ता संकेत मिले हैं कि केंद्र सरकार के एक मंत्री और देश की एक प्रमुख पार्टी के नेता इसके पीछे हैं।
बड़ा खुलासा: दिल्ली में केंद्र सरकार का यह मंत्री चला रहा है जीबी रोड
मुझे पद से हटा दिया जाएगा मालीवाल ने कहा, ये धंधा दिल्ली के एक बड़े नेता के संरक्षण में चल रहा है। मैं ये जाँच कर ही रही थी कि मेरे ऊपर एक एफ़आईआर दर्ज कर दी गई है। मुझे ये संकेत मिल रहे हैं कि ये जल्द ही मुझे गिरफ़्तार करेंगे और दिल्ली के उपराज्यपाल के माध्यम से मुझे महिला आयोग से हटा दिया जाएगा। स्वाति मालीवाल ने कहा, जिस्मफ़रोशी के इस धंधे में 8-10 साल की बच्चियों तक से बलात्कार होते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com