ब्रजवासी बन गये लालू के बेटे तेज प्रताप छोड दी मोहमाया…

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही तेज प्रताप ब्रज में डेरा डाले हुए हैं। ब्रज में तेज पूरी तरह आध्यात्मिक हो गए हैं। यहां वह धार्मिक वेशभूषा में मंदिर-मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं। गुरुवार को भी तेज प्रताप को यहां ब्रज के मंदिरों में देखा गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान तेज ने प्रवचन सुनने के साथ सत्संग में भी हिस्सा लिया। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अब तक घर नहीं लौटे हैं।

बता दें कि दिवाली के मौके पर भी तेज प्रताप घर से दूर रहे और विंध्याचल में परिवार की शांति के लिए यज्ञ कराया था। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही तेज मथुरा और वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं। बीते 10 नवम्बर को भी गले में कंठी माला पहने, माथे पर तिलक लगाए और सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने तेज प्रताप वृन्दावन के केशी घाट पहुंचे थे। यहां करीब एक घंटे तक अपने मित्रों के साथ केशी घाट पर उन्होंने नौका विहार किया। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी।

करोड़ों रुपये की चपत चादर-तौलिया, मग, फ्लश पाइप चुरा ले गए ट्रेनों के अमीर यात्री…

वृंदावन में जब कुछ पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो तेज प्रताप ने कहा था, ‘मुझे अपनी जिंदगी जी लेने दो भाई। मैं शांति की तलाश में हूं।’ उधर, तेज प्रताप ने अपनी शादी के पीछे सियासी साजिश का संकेत दिया है। अब वह इस साजिश के तीन खलनायक किरदारों को सामने ला रहे हैं। उन्होंने खुलकर तीन नाम लिए हैं, जिन्हें वे इस शादी-साजिश और तलाक का मुख्य कारण बता रहे हैं।

तेज प्रताप यादव ने जिन तीन लोगों को अपनी जिंदगी का खलनायक बताया, उनमें खुद उनके मामा के लड़के ओम प्रकाश यादव और नागमणि हैं जबकि तीसरे शख्स हैं पत्नी ऐश्वर्या के रिश्तेदार विपिन। दोनों लंबे समय से लालू-राबड़ी परिवार के साथ रहे हैं। जब लालू प्रसाद यादव सत्ता से बाहर थे, तब भी दोनों भाई इनके साथ रहते थे। नागमणि राबड़ी देवी का कामकाज देखते थे। जब 2015 में महागठबंधन की सरकार बनी तब ओमप्रकाश यादव तेज प्रताप के पर्सनल असिस्टेंट बन गए।

सूत्रों के अनुसार, तेज प्रताप यादव ने शादी तोड़ने की अपनी जिद में नरमी लाते हुए अपने परिवारवालों के सामने शर्त रखी है कि इन तीनों लोगों को पारिवारिक मुद्दों से अलग किया जाए तो मैं अपने फैसले पर दोबारा विचार कर सकता हूं। उनकी इन मांगों को अपरोक्ष रूप से उनकी बड़ी बहन मीसा भारती भी सपोर्ट कर रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com