बैंकों में निकली ढेरों सरकारी नौकरियां,जानिए कैसे करें आवेदन

बैंकों में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश भर के कई बैंकों द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं और इनमें विज्ञापित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया इस समय चल रही है। ऐसे में बैंक भर्ती 2022 के इच्छुक उम्मीदवार इन बैंकों में निकली रिक्तियों में से अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन जल्द कर दें, क्योंकि इन सभी के लिए आवेदन की आखिरी तारीख मार्च 2022 में ही अलग-अलग तारीखों पर समाप्त होने जा रही है।

एसबीआइ में एससीओ भर्ती, आखिरी तारीख 31 मार्च

देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) द्वारा स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (एसीओ) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 31 मार्च तक अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर सबमिट कर सकते हैं।

सिड्बी में 100 सहायक प्रबंधकों की भर्ती, आवेदन 24 मार्च तक

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिड्बी) ने सहायक प्रबंध (ग्रेड ए) पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू कर दी है। उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, sidbi.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 पदों की भर्ती, आवेदन 24 मार्च तक

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के कुल 105 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं। 

बैंक ऑफ बड़ौदा में 42 पदों की भर्ती, आवेदन 15 मार्च तक

बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिस्क मैनेजमेंट और फ्रॉड रिस्क डिपार्टमेंट में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, हेड / डिप्टी हेड के कुल 42 पदों लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं।

बड़ौदा यूपी बैंक में 250 अप्रेंटिस की भर्ती, आवेदन 15 मार्च तक

बड़ौदा यूपी बैंक द्वारा उत्तर प्रदेश राज्य के विभिन्न जिलों में स्थित ब्रांच में 250 अप्रेंटिस की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करते हुए आवेदन की प्रक्रिया 5 मार्च से शुरू की गई है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 15 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

इंडिया एग्जिम बैंक में 25 पदों की भर्ती, आवेदन 14 मार्च तक

भारत के आयात-निर्यात बैंक द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी के 25 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 25 फरवरी से शुरू की गयी थी और उम्मीदवार 14 मार्च 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट, eximbankindia.in पर आवेदन कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com