बेरहम दिल्ली: शव पड़ा रहा, गुजरते रहे लोग

बेरहम दिल्ली: शव पड़ा रहा, गुजरते रहे लोग

आधी रात को 11:45 बजे मोबाइल पर एक कॉल। हेलो… पापा कहां हो? दूसरी तरफ से एक अनजान अवाज कानों में आई। परिवार को जो खबर मिली, उससे कुछ ही सेकंड में कोहराम मच गया। हिट ऐंड रन का दर्दनाक हादसा सोमवार आधी रात इंद्रपुरी इलाके में सामने आया। खाली रोड पर गाड़ियां स्पीड से गुजर रही थीं। सैकड़ों तो गुजरी ही होंगी लेकिन लोगों को घर पहुंचने की जल्दी थी। रोड पर बाइक के पुर्जे, टूटे हुए हेल्मेट के टुकड़े दूर तक बिखरे थे। एक शख्स खून से लथपथ सिसकता-तड़पता गिरा पड़ा था। मोबाइल पर लगातार घंटी बज रही थी और लोग मुंह फेरे निकलते जा रहे थे।बेरहम दिल्ली: शव पड़ा रहा, गुजरते रहे लोग

किसी राहगीर ने पीसीआर कॉल की। तब जाकर एक खौफनाक हादसे की खबर बलजीत नगर में परिवार तक पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। इंद्रपुरी थाने की पुलिस ने क्राइम टीम को बुलाकर मंगलवार को फरेंसिक जांच कराई। केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, सोमवार देर रात 11:25 बजे पीसीआर कॉल हुई। कॉलर ने बताया कि करोल बाग की तरफ जाने वाली टोडापुर मेन रोड पर दर्दनाक हादसा हुआ है। लोकल पुलिस पहुंची। ऐक्सिडेंटटोडापुर गांव से राजेंद्र नगर की तरफ इलेक्ट्रिक पावर हाउस के सामने हुआ था। लोहे की ग्रिल पर मृतक का एक जूता पड़ा था। डिवाइडर पर रगड़ के निशान थे। बिजली के खंभे से आगे ही 45 साल के शख्स खून से सने पड़े थे। पीसीआर के जरिए घायल को अस्पताल ले जाने की तैयारी चल रही थी। 
और बेटे की चीख निकल गई 
पुलिस घायल को उठा रही थी, तभी एक बार और मोबाइल की घंटी बजी। उधर से आवाज आई, हेलो पापा…। पुलिसकर्मी की आवाज सुनकर बेटा थोड़ा सहम गया। पुलिसकर्मी ने बताया हॉस्पिटल पहुंचो, आपके पापा का ऐक्सिडेंट हुआ है। सुनकर मोबाइल पर ही बेटे की चीख निकल गई। पुलिसकर्मी जब घायल को आरएमएल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कहा था, …आ रहा हूं रास्ते में हूं 
अस्पताल पहुंची फैमिली बदहवास थी। मृतक की शिनाख्त बलजीत नगर निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई। वह प्रॉपर्टी का काम करते थे। रात किसी काम से निकले थे। परिवार को कॉल करके बताया था कि आ रहा हूं, रास्ते में हूं। उसके बाद मोबाइल पर रिंग बजती रही। निर्मल सिंह के परिवार में पत्नी, दो बेटे व एक बेटी है। पुलिस का कहना है कि जिस रूट पर हादसा हुआ वह ट्रैफिक के लिहाज से फास्ट रोड है। आसपास दुकानें या सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं। घटनास्थल से चीजें जुटाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक, केस हिट ऐंड रन का है। गाड़ी की खोजबीन की जा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com