बेजुबान बकरियों को कार में ले जाकर ये युवक रोज करते थे ये गंदा काम एक दिन जब…

घटना रानीतराई थाना इलाके की है। मामले की जानकरी देते हुए एसडीओपी पाटन राजीव शर्मा ने कहा कि बोरवाय निवासी अनेश्वर कुमार व बेल्हारी निवासी कुमार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बकिरयां चोरी हो गई है.


प्रशासन की सख्ती के बाद भी अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है। अपराधी लगातार अपराध को अजांम दे रहे हैं। हाल ही मे पुलिस ने एक बकरी चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने 17 बकरियों को बरामद किया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी कार से बकरियों की चोरी करते थे।

जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। और मुखबिर की सूचना पर टीम बनाकर भेजी गई। जहां से चार आरोपियों को गिरप्तार किया गया है। वहीं पुलिस ने बरामत बकरियों की कीमत करीब 55 हजार रूपये बताई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात को करने से पहले वह गांव में कार से जाकर रैकी करते थे।

आम बच्चे की तरह दिखता है अजय देवगन का बेटा, तस्वीरें देखकर आपके उड़ जायेगें होश…

और बाद मे कार में बकरियों को डालकर फरार हो जाते थे। बताया जा रहा है कि आरोपी इससे पहले भी बकरी चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस के अनसार आरोपी बकरी को चोरी करने में एक्सपर्ट बताए जा रहे है। बकरी को इस तरह से पकड़ते है कि वह मुंह से आवाज भी नहीं निकाल पाती है।

और आरोपी बकरी को कार मे पटकर फरार हो जाते थे. वहीं बताय जा रहा है कि आरोपी बकरियों की चोरी के लिए शिशेबंद वाली कार का प्रयोग करते थे। जिससे आसानी से किसी को शक भी नहीं होता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com