बिहार में अवैध निर्माण का विरोध करने पर छात्राओं की दबंगों ने की पिटाई

img_20161224015542पटना: बिहार के चंदवारा में स्कूली छात्राओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। एमएसकेबी प्लस स्कूल टू गर्ल्स में कुछ दंबगों ने छात्राओं के साथ मारपीट की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

बताया जा रहा है कि स्कूल की जमीन का अतिक्रमण कर उस पर कुछ लोग अवैध निर्माण का कार्य कर रहे थे छात्राओं ने इसका विरोध किया तो उन दबंगों ने बहुत मारा। इस घटना में कई छात्राएं बुरी तरह घायल हो गईं। साथ ही दबंगों ने उन्हें अपहरण कर रेप हत्या करने तक धमकी दे डाली। सूत्रों के मुताबिक स्कूल की जमीन पर मुन्ना नाम के व्यक्ति और उसके बेटे द्वारा अतिक्रमण करके जमीन पर अवैध निर्माण किया जा रहा था।
इसका सबसे पहले तो शिक्षकों ने विरोध किया लेकिन इन लोगों ने शिक्षकों के साथ गाली गलौच की। वहीं इस बात की जानकारी छात्राओं की भी जिसके बाद यह सभी छात्राएं एकत्रित होकर वहां पहुंची। जब इन छात्राओं ने इस अवैध निर्माण को रोकना चाह तो इन दबंगों ने छात्राओं पर अपनी दंबगई दिखाना शुरू कर दिया। पहले तो इन दबंगों ने छात्राओं को गाली गलौच देना शुरू कर दिया और उसके बाद उन्हें दौड़ा—दौड़ाकर इतना पीटा की कई छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई। इन दबंगों की गुंडागर्दी यहीं नहीं रूकी उन्होंने स्कूल पर पथराव भी किया।
वहीं उन्होंने छात्राओं को धमकी दी कि अगर उन्होंने उन्हें फिर से रोकने की कोशिश की तो वह लोग उनका अपहरण कर उन सबके साथ रेप भी करते हैं। बता दें कि हाल ही में बीआरए बिहार युनिवर्सिटी में भी छात्राओं के साथ मारपीट का मामला देखने को मिला था। यह मामला सुलझ भी नहीं पाया था कि छात्राओं के साथ मारपीट की घटना देखने के मिल रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com