बिहार: उपचुनाव से पहले JDU MLA सरफराज अहमद का इस्तीफा, जाएंगे राजद में...
बिहार: उपचुनाव से पहले JDU MLA सरफराज अहमद का इस्तीफा, जाएंगे राजद में...

बिहार: उपचुनाव से पहले JDU MLA सरफराज अहमद का इस्तीफा, जाएंगे राजद में…

 पटना। बिहार में उपचुनाव की तिथि की घोषणा होने के बाद चुनाव से पहले जदयू को बड़ा झटका लगा है, जोकीहट से पार्टी विधायक और दिवंगत सांसद तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज अहमद ने विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। अब ये तय हो गया है कि वे राजद में शामिल होंगे और अररिया से राजद की सीट पर चुनाव लड़ सकते हैं।जदयू के विधायक सरफराज अहमद

विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सरफराज अहमद राबड़ी आवास पहुंचे हैं। यह कहा जा रहा है कि 13 फरवरी को सरफराज राजद की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इससे पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजस्वी यादव के साथ वायरल हो रही थीं और कयास लगाए जा रहे थे कि सरफराज राजद के साथ जाएंगे। उनके इस्तीफे के बाद नीतीश सरकार के मंत्री बिजेन्द्र यादव ने कहा है कि सरफराज के जदयू छोड़कर चले जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि उनको जिनके साथ जाना हो जाएं उपचुनाव में एनडीए के सभी दलों से आपसी सहमति से ही चुनाव लड़ा जाएगा। 

वहीं, कटिहार में अपनी न्याय यात्रा शुरू करने के बाद तेजस्वी यादव ने भी इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये तो अभी शुरूआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या? नीतीश कुमार से नाराज जो भी लोग हैं सभी उनका साथ छोड़ देंगे। वहीं, राबड़ी आवास के बाहर पत्रकारोें से बात करते हुए सरफराज अहमद ने कहा कि राबड़ी जी से मेरी औपचारिक मुलाकात थी। मेरे पिता जी राजद में थे और उनके इंतकाल के बाद मेरी अम्मी का दबाव था कि मैं भी उनकी सीट से ही चुनाव लड़ूं। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी मैंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com