जहाँ बिन्नी ने खेली तूफानी पारी, वहीँ मयंती ने इंटरव्यू लेकर दिया मैरिज एनिवर्सरी का तोहफा

टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट और 14 वनडे खेलने वाले ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इन दोनों बिन्नी कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीए) में धमाल मचा रहे हैं. शुक्रवार को स्टुअर्ट बिन्नी ने अपनी टीम बेलगावी पैंथर्स के लिए 46 गेंदों पर 87 रनों की तूफानी पारी खेलकर धमाका किया. जिसमें 8 चौके और 5 छक्के भी शामिल थे.जहाँ बिन्नी ने खेली तूफानी पारी, वहीँ मयंती ने इंटरव्यू लेकर दिया मैरिज एनिवर्सरी का तोहफा

आपको बता दें कि उसी दिन स्टुअर्ट बिन्नी की मैरिज एनिवर्सरी भी थी और उन्होंने अपनी मैरिज एनिवर्सरी के दिन अपनी टीम को जीत दिलाकर उसे और भी खास बना दिया. इतना ही नहीं मैच के बाद उनकी वाइफ मयंती लैंगर ने पहली बार उनका टीवी इंटरव्यू लिया.

ये भी पढ़े: क्या वजह है कि बेटी से इतना परेशान हैं अजय देवगन जो नींद गोली खाकर सोते हैं

बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ मयंती लैंगर स्पोर्ट्स एंकर हैं, लेकिन इससे पहले तक उनकी वाइफ को कभी अपने हसबैंड का इंटरव्यू करने का मौका नहीं मिला था. हसबैंड का इंटरव्यू लेने के दौरान मयंती थोड़ा शरमा रही थीं, हालांकि उन्होंने अपने पति से केवल क्रिकेट से जुड़े ही सवाल पूछे.

https://twitter.com/Ansaf86/status/906125037362704386

इस दौरान टीवी कमेंटेटर्स ने बताया कि आज दोनों की मैरिज एनिवर्सरी है. इस मौके पर बिन्नी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाइफ के साथ एक फोटो भी शेयर किया. जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘क्रिकेट फील्ड पर आज साथ आना बहुत स्पेशल रहा, क्योंकि क्रिकेट ही हम दोनों को करीब लेकर आया था….पांच साल #ब्लेस्ड’.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: रोडवेज बस का सफर हुआ महंगा, सातवां वेतनमान देने के लिए बढ़ाया किराया

 

Special to be on the cricket field together today because cricket brought us together…five years #blessed

A post shared by Stuart Binny 84 (@stuartbinny84) on

इस इंटरव्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल रही हैं, साथ ही फैन्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें कि स्टुअर्ट बिन्नी की टीम बेलगावी पैंथर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ 23 रन से मैच जीत लिया. बिन्नी ने इस मैच में ऑलराउंडर परफॉर्मेंस देते हुए 87 रन बनाने के अलावा 2 विकेट भी लिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com