बिग बॉस 13 रियलिटी शो के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हो रहा: BARC

बिग बॉस 13 की परफॉर्मेंस ऐतिहासिक चल रही है. शो पिछले 4 महीनों से टीआरपी रेटिंग में अपना दबदबा बनाए हुए हैं. ऑनलाइन टीआरपी के साथ BARC रेटिंग में भी बिग बॉस का प्रदर्शन काबिलेतारीफ है. बिग बॉस 13 रियलिटी शो के इतिहास का सबसे सफल सीजन साबित हो रहा है. टेढ़े ट्विस्ट्स, नॉनस्टॉप एंटरटेनमेंट, हाईवोल्टेज ड्रामा और विवादों ने शो को ट्रेंड में रखा है.

2020 में दूसरे हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में बिग बॉस में धमाकेदार एंट्री मारी है. शो में चल रहे हंगामे ने इसे सुर्खियों में ला रखा है. सास बहू शोज को बिग बॉस कड़ी टक्कर दे रहा है. दूसरे हफ्ते की रेटिंग पर गौर करें तो सास बहू ड्रामा और सुपरनैचुरल शो नागिन 4 के बीच बिग बॉस तीसरे पायदान पर जगह बनाए हुए है. हैरान करने वाली है कि ये सभी शोज प्राइम टाइम (7-10 बजे) में टेलीकास्ट होते हैं.

वहीं बिग बॉस रात 10.30 बजे आता है. बावजूद इसके बिग बॉस ने बार्क लिस्ट में जगह बनाई है. शो को इस मुकाम पर पहुंचते देखना मेकर्स के लिए बड़ी सफलता है.

प्राइम टाइम में ज्यादा व्यूअरशिप होती है. ज्यादातर लोग बिग बॉस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देखते हैं. ऐसे में टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर आना शो को ब्लॉकबस्टर बताता है. लेट नाइट टेलीकास्ट होने के बावजूद शो को ऐसी टीआरपी मिलना शानदार है. ये बिग बॉस सीजन 13 की बेस्ट टीआरपी बताई जा रही है.

दूसरी तरफ, ऑनलाइन टीआरपी में बिग बॉस पहले से अपनी धाक जमाए हुए है. इस हफ्ते भी शो पहले पायदान पर काबिज है. बिग बॉस सीजन 13 में कई ऐसे वाकये हुए हैं जिनकी वजह से शो ट्रेंड में रहा.

जैसे मधुरिमा का विशाल को फ्राई पैन से मारना, असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई, सिद्धार्थ-रश्मि का झगड़ा, अरहान की पोल खोल, सलमान का शहनाज की क्लास लगाना जैसे कई ड्रामों ने शो को चर्चा में रखा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com