‘पड़ोसन’ के लिए धोती-कुर्ता पहन किशोर कुमार बन गए सलमान खान

सबसे बड़े रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के लिए सलमान ने हाल ही में जीन्स और टीशर्ट छोड़ धोती-कुर्ता पहन लिया। 51 साल के सलमान सुनील दत्त और सायरा बानो की फिल्म ‘पड़ोसन’ के किशोर कुमार वाले अंदाज़ में दिख रहे हैं।

मिरर को एक सूत्र ने बताया, ‘सलमान उस फिल्म के मेरे सामने वाली खिड़की में जैसे सबसे पॉप्युलर गाने को अपने खास अंदाज़ में रीक्रिएट करते नज़र आएंगे। इतना ही नहीं इस गाने में वह हारमोनियम बजाते हुए भी नज़र आएंगे। ‘बिग बॉस’ के 11वें सीज़न को और दिलचस्प बनाने के लिए इस घर के पड़ोसियों वाला कॉन्सेप्ट लाया गया है। यह पड़ोसन थीम प्रोमो वाले विडियो के लिए एकदम फिट है, जिसे दो दिनों के भीतर शूट किया गया है और कुछ ही टेक में सलमान ने इसे शानदार तरीके से कर दिखाया।  

अभी-अभी: UP में बिजली को लेकर मचा हाहाकार, योगी सरकार पर हो रही सवालों की वर्षा

शूट के तुरंत बाद सलमान जैकलिन फर्नांडिस, सोनाक्षी सन्हा, प्रभुदेवा और सूरज पंचोली जैसे कई अपने साथी कलाकारों के साथ लंदन रवाना हो गए। बता दें कि सलमान इन दिनों अपने लंदन और बर्मिंगम में होनेवाले ‘दाबैंग’ कॉन्सर्ट को लेकर भी काफी व्यस्त हैं, जो आज से शुरू होनेवाला है। इसके बाद सलमान रेमो डिसूज़ा की ‘रेस 3’ में व्यस्त हो जाएंगे सलमान, जिसमें उनके साथ जैकलिन भी नज़र आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com