‘बिग बॉस में अब सिद्धार्थ को मधुरिमा से प्यार हो गया

लगता है ‘बिग बॉस हाउस’ में देवोलीना की जगह मधुरिमा तुली लेने वाली हैं। हम ऐसा क्यों कह रहे हैं ये आपको ‘बिग बॉस’ का लेटेस्ट वीडियो देखकर समझ आ जाएगा। आपको सिद्धार्थ और देवोलीना का फ्लर्ट तो याद ही होगा।

अब वही फ्लर्ट सिद्धार्थ और मधुरिमा के बीच देखने को मिलेगा। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया जो काफी क्यूट है। इस वीडियो में सिद्धार्थ, मधुरिमा के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। वहीं मधुरिमा भी उन्हें उन्हीं के अंदाज़ में जवाब देती दिख रही हैं। हालांकि वीडियो में इसकी सिर्फ झलक दिखाई गई है।

वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज़ और मधुरिमा साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान मधु, सि़ड से पूछती हैं कि आपने इतने दिन में मेरे बारे में क्या महसूस किया है।

इस पर सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि ‘मैंने अभी तक आपको महसूस ही कहां किया है’। इसके बाद दोनों के बीच हल्की-फुल्की बात होती है। हालांकि बाद में वीडियो में कुछ ऐसा दिख रहा है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे।

आगे के वीडियो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा एक दूसरे के गले लगाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं मुधरिमा, विशाल से कह रही हैं कि अब वो गुस्सा नहीं करेंगी। इसके बाद दोनों एक दूसरे को प्यार करते दिख रहे हैं।

सिद्धार्थ और मधुरिमा के बीच ये फ्लर्टिंग देखना जितना क्यूट है, विशाल और मधुरिमा को गले लगाते देखना उतना ही शॉकिंग है। और ये शॉकिंग इसलिए है क्योंकि दो दिन पहले ही मधुरिमा और विशाल के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी।

बात यहां तक आ गई थी कि मधुरिमा ने विशाल को चप्पल मार दी थी। इसके बाद बिग बॉस ने आदेश दे दिया था कि या तो दोनों साथ में एक ही घर में रहने का फैसला करें या फिर कोई एक खुद ही घर छोड़कर चला जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com