बिग बॉस के घर में रॉकी जायसवाल ने हीना खान को लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिना खान ने सलमान से एक परमिशन मांगी थी. उन्होंने पूछा कि क्या वो घर के अंदर जाने से पहले अपनी फैमिली और रॉकी को गुडबाय हग कर सकती हैं. इसके बाद जो मूमेंट दिखा वो काफी खास था. इस मौके पर हिना काफी इमोशनल हो गई थीं. उन्होंने न सिर्फ अपनी मम्मी को गले लगाया, बल्कि बाद में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी से भी बेहद भावुक अंदाज में गले मिलीं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब हिना और रॉकी साथ नजर आए हों. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐसे कई मूमेंट्स शेयर किए हुए हैं. बताया तो ये भी जा रहा है कि बिग बॉस के घर में आने से पहले एक इंटरव्यू में हिना ने कहा था कि मैं घर के अंदर अपने परिवार और रॉकी को बहुत मिस करुंगी. रॉकी मेरी सबसे बड़ी ताकत है. मुझे उम्मीद है कि रॉकी को कभी-कभी मुझे सरप्राइज विजिट करने का मौका मिलेगा.

बता दें कि 1 अक्टूबर को हिना खान ने ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री ली, लेकिन घर में जाने से पहले उन्हें उनके ‘बॉयफ्रेंड’ रॉकी और क्लोज फ्रेंड्स रोहन मेहरा और कांची सिंह से सरप्राइज पार्टी भी मिली.

हिना का बर्थडे 2 अक्टूबर को था, लेकिन उन्हें अपने जन्मदिन के पहले ही अपने परिवार और दोस्तों से दूर जाना पड़ा. उन्होंने कहा- ‘मेरी फैमिली, रॉकी और बाकी सब इस बात से दुखी हैं कि मैं अपने बर्थडे पर उनके पास नहीं रहूंगी. बहुत कम लोग ही मुझसे क्लोज हैं, लेकिन वो मेरे लिए सब कुछ हैं. पहली बार मैं अपने बर्थडे पर अजनबियों के साथ रहूंगी. मैं विश करती हूं कि वो मेरे दोस्त बन जाएं.’

हिना ने ‘बिग बॉस 11’ के प्रीमियर पर अपना फेवरेट गाना ‘लग जा गले’ गाया. उन्होंने पड़ोसियों के कुछ कठिन सवालों का भी जवाब दिया. उनसे पूछा गया कि क्या वो घर के काम कर पाएंगी. इस पर उन्होंने कहा कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के समय मैंने अपना सारा काम खुद किया है.

हिना हाल में खत्म हुए ‘खतरों के खिलाड़ी’ में फर्स्ट रनर अप भी रही हैं. उन्होंने बताया कि मैंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स रह चुके रोहन मेहरा, लोपापुद्रा राउत और गौहर खान से टिप्स लिए हैं. तीनों ने यही बताया कि मुझे रियल रहना चाहिए और जरूरत के हिसाब से स्टैंड भी लेना चाहिए. ‘बिग बॉस’ के घर में उनके साथ हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, बनफ्शा सूनावाला, सपना चौधरी, शिवानी दुर्गा, अर्शी खान, बंदगी कालरा जैसे कंटेस्टेंट्स हैं. यह शो 100 दिन तक चलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com