बहनों और चाची के बीच फंसे अर्जुन कपूर, देखें VIDEO

बहनों और चाची के बीच फंसे अर्जुन कपूर, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उनकी शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं. सोनम के घरवालों द्वारा कुछ वक्त पहले ही उनकी शादी की खबरों के बारे में पुष्टी की गई है और अब रोजाना उनकी शादी से जुड़ीकोई न कोई तस्वीर या वीडियो सामने आ रही हैं. इसी तरह हाल ही में अर्जुन कपूर और सोनम की एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में अर्जुन कपूर, सोनम को परेशान करते हुए नजर आते हैं. बहनों और चाची के बीच फंसे अर्जुन कपूर, देखें VIDEO

दरअसल, इस वीडियो को अर्जुन कपूर के एक फैन क्लब ने शेयर किया है. वीडियो में अर्जुन एक रूम के दरवाजे पर खड़े नजर आ रहे हैं और रूम के अंदर उनकी बहनें दिखाई दे रही हैं. इसमें अंशुला कपूर, रिया कपूर, माहीप कपूर और सोनम कपूर दिख रहे हैं. तभी अचानक अर्जुन बोलते हैं कि ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं यहां वीरे दी वेडिंग लाइव देख रहा हूं. जैसे कि रियलिटी में और कितनी तारीफां चाहिए तुम्हें’. 

बता दें, सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ 8 मई को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और कुछ वक्त पहले ही दोनों परिवारों ने उनकी शादी की आधिकारिक घोषणा की थी. कपूर और अहूजा फैमिली ने शादी का ऐलान करते हुए कहा था कि यह उनके लिए खुशी और गर्व का मौका है. वैसे सोनम के फैन्स यह देखने को उत्सुक होंगे कि वह अपनी शादी पर दुल्हन के जोड़े में कैसी दिखती हैं. सोनम ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वह अपनी शादी पर किस तरह की दिखना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि वह एक कंफर्टेबल ब्राइडल लुक में दिखना चाहती हैं.

देखे वीडियो:-

https://www.instagram.com/p/BiSN4XEnvd1/?taken-by=arjunkapoorcafe

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com