बस ये काम कीजिए आपका हर दिन होगा Lucky..

img_20161210104221नई दिल्ली कईं बार ऐसा होता है कि आप कुछ काल करते हैं तो वो बिगड़ जाता हैं या फिर पूरा नहीं हो पाता। लेकिन अब आपको घबराने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको बताएंगे कुछ टिप्स जिससे आपका हर दिन हो सकता है lucky।

 सोमवार का दिन चंद्र को समर्पित है और यह भगवान शिव का वार है। सोमवार का दिन बिजनेस या शेयर मार्केट में निवेश के लिए, नई नौकरी ज्वाइन करने, लेखन, व्यापार आरंभ करना और राज्याभिषेक जैसे कामों के लिए विशेष फलदायी हो सकता है। आप अगर सोमवार के दिन को अपना लकी डे बनाना चाहते हैं तो इस दिन भूलकर भी किसी को सफेद वस्त्र या दूध दान में ने दें इसके साथ ही दर्पण में अपना चेहरा देखकर किसी भी शुभ कार्य के लिए निकलें।
सप्ताह में सात दिन होते हैं और हर एक दिन पर अलग-अलग ग्रहों का प्रभाव होता है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सप्ताह के सातों दिन हर किसी के लिए शुभ नहीं होते हैं. लेकिन हर राशि के व्यक्ति के लिए सप्ताह का एक दिन खास तौर से शुभ और अशुभ होता है।
आइए हम आपको बताते हैं सप्ताह के सातों दिन जिनको किस तरह से आप अपने लिए लकी बना सकते हैं।
 रविवार
रविवार का दिन उग्र होने के साथ ही ग्रहों के राजा सूर्य को समर्पित है. रविवार को भगवान विष्णु और भैरो बाबा का दिन भी माना जाता है. इस दिन सोना, तांबा, अग्नि या बिजली का सामान खरीदना, अग्निकोण की दिशा में यात्रा करना शुभ होता है. ज्योतिष के अनुसार रविवार को अच्छे-अच्छे पकवान खाना तथा गृह प्रवेश करना शुभ माना जाता है।
अगर आप रविवार के दिन किसी शुभ कार्य के लिए घर से बाहर जा रहे हैं तो फिर अपने माथे पर लाल चंदन का टीका लगाकर और पान का पत्ता साथ रखकर जाएं। ऐसा करने से रविवार का दिन आपके लिए लकी डे साबित हो सकता है।
सोमवार 
ये दिन चंद्र को समर्पित है और यह भगवान शिव का वार है।  सोमवार का दिन बिजनेस या शेयर मार्केट में निवेश के लिए, नई नौकरी ज्वाइन करने, लेखन, व्यापार आरंभ करना और राज्याभिषेक जैसे कामों के लिए विशेष फलदायी हो सकता है।
आप अगर सोमवार के दिन को अपना लकी डे बनाना चाहते हैं तो इस दिन भूलकर भी किसी को सफेद वस्त्र या दूध दान में ने दें इसके साथ ही दर्पण में अपना चेहरा देखकर किसी भी शुभ कार्य के लिए निकलें।
 मंगलवार
मंगलवार का दिन मंगल ग्रह का दिन होता है इसलिए यह बेहद उग्र दिन होता है.। यह दिन हनुमान जी का होता है इसलिए इस दिन पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करना चाहिए। मंगलवार के दिन गृहस्थ लोगों को भी सेक्स ना करने और मांस-मदिरा से दूर रहने की सलाह दी जाती है. इस दिन किसी को दिया गया कर्ज वापस नहीं मिलता है। इसलिए सोच-समझकर ही किसी को कर्ज दें।
 बुधवार
बुधवार का स्वामी ग्रह बुध है और यह भगवान गणेश का दिन है. यह दिन ज्योतिष, शेयर, दलाली तथा पैसे जमा करने के लिए शुभ है. इसके अलावा कोई नई योजना बनाने, लेखन आरंभ करने आदि के लिए भी बुधवार का दिन शुभ माना जाता है।
गुरुवार
शास्त्रों के अनुसार गुरुवार ब्रह्मा तथा गुरु बृहस्पति का दिन है. यह धर्म तथा धार्मिक अनुष्ठान का दिन है. इस दिन धार्मिक, मांगलिक, प्रशासनिक, शिक्षण तथा रचनात्मक कार्य आरंभ किए जाने चाहिए. इसी तरह सोना तथा तांबे का क्रय विक्रय कर सकते हैं।
 शुक्रवार
शुक्रवार धन की देवी और संहार की देवी लक्ष्मी तथा काली का दिन माना जाता है इस दिन व्यक्ति में ओज, तेजस्विता, सौंदर्य, रज और शुक्र का वर्धन होता है। शुक्रवार को कर्जे के लेन देन के लिए सबसे शुभ दिन माना जाता है. यही नहीं ज्योतिष के अनुसार संतान के इच्छुक गृहस्थ दंपत्तियों को इस दिन सेक्स करने की सलाह दी जाती है।
 शनिवार
शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. इसको भगवान शिव तथा भैरव का दिन भी माना जाता है इस दिन जमीन खरीदना, भवन निर्माण की शुरुआत, ऑपरेशन करना अत्यंत शुभ होता है। शनिवार के दिन को लकी डे बनाने के लिए अदरक और घी खाकर ही घर से निकलना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com