फुल ड्रेस रिहर्सल के वक्त सड़कों पर लगा जाम

republic-day-parade_5885c5395e6dfगणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को लेकर आज राजपथ और इसके आसपास फाइनल और फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन हुआ। इस दौरान कई क्षेत्रों में यातायात बाधित रहा। ऐसे में ट्रैफिक व्यवस्था बेहद खराब हो गई। स्थिति यह थी कि बड़े पैमाने पर लोग परेशान हो गए। यहां पर करीब एक घंटे तक रिहर्सल चलती रही और ऐसे में वाहनों की लंबी कतारें सड़कों पर लगी रहीं।

जो लोग इस दिन अपने चार पहिया वाहन लेकर सड़कों पर निकले थे उन्हें बड़े पैमाने पर परेशानियों का सामना करना पड़ा। फुल ड्रेस रिहर्सग्ल विजय चौक से प्रारंभ हुई इस दौरान राजपथ, इंडिया गेट, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग होते हुए लालकिले पर समाप्त हुई।

इस दिन के लिए पहले ही ट्रैफिक व्यवस्था की जानकारी दे दी गई थी दिल्ली में सचिवालय, इंडिया गेट, राजपथ के आसपास के क्षेत्रों में यातायात को गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रतिबंधित किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार विशेष आयुक्त मुकेश कुमार मीणा गणतंत्र दिवस की तैयारियों में लगे हुए हैं। उनके नेतृत्व में पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर तैनात हैं। गौरतलब है कि कि एनएसजी कमांडो, पैरा मिलिट्री बल और अन्य सुरक्षा दस्ते सुरक्षा में लगे हुए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com