फिल्म ‘पानीपत’ के ट्रेलर में दिखा भारत का ऐतिहासिक युध्द, जानिए रिव्यु

इस समय बॉलीवुड के जाने माने कलाकार संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत का धमाकेदार ट्रेलर प्रदर्शित हो गया है. फिल्म पानीपत की ट्रेलर काफी दमदार है, यह एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है, जिसे पर्दे पर बखूबी से उतारा गया है. फिल्म पानीपत के ट्रेलर को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिला है. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर फिल्माया गया है, जो कि अहमद शाह अब्दाली और मराठा सम्राज्य के पेशवा सदाशिवा राव भाउ के बीच लड़ा गया था.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म पानीपत एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. आशुतोष ग्वारिकर की यह फिल्म मशहूर पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जो कि साल 1761 में शुरू हुआ था. फिल्म पानीपत में मराठा और अहमद शाह अब्दाली के बीच हुए इसी लड़ाई को पर्दे पर उतारा गया है. फिल्म में संजय दत्त अफगानी सरदार अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं और अर्जुन कपूर मराठा पेशवा सदाशिव राव भाउ के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्नी पार्वती बाई का रोल अदा किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के ट्रेलर में कृति सेनन का किरदार भी काफी दमदार देखने को मिल है. ट्रेलर में कृति एक वीरांगना की तरह युद्ध के मैदान में जंग लड़ती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म में संजय दत्त की लुक और डायलॉग दमदार है, हालांकि अर्जुन कपूर पेशवा सदाशिव भाउ के किरदार में थोड़े पीके पड़ते दिख रहे हैं.यहां तक ही पानीपत का ट्रेलर देखने के बाद लोग भी अर्जुन कपूर के डायलॉग और लुक को रणवीर सिंह के बाजीराव से जमकर तुलना कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com