प्रदेश के CM योगी का सोमवार को प्रयागराज होगा आगमन, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रयागराज आएंगे। मुख्यमंत्री एक प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होंगे। हालांकि उनका प्रोटोकॉल तो प्रयागराज आगमन का नहीं आया मगर अफसरों ने उनके आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैैं।

सीएम योगी प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्लेन से बमरौली एयरपोर्ट पर सोमवार की दोपहर में प्रयागराज आएंगे। बमरौली से सीएम योगी सीधे प्रीतिभोज कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे। इसके बाद वह सामूहिक विवाह समारोह और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा भी कर सकते हैैं। मुख्यमंत्री लगभग दो घंटे तक शहर में रहेंगे। इस दौरान वह पार्टी नेताओं से मुलाकात भी करेंगे।

29 जनवरी को गंगा यात्रा के स्वागत को प्रयागराज आए थे सीएम योगी

इसके पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 जनवरी को गंगा यात्रा के स्वागत के लिए प्रयागराज आए थे। तब उन्होंने रात्रि विश्राम भी किया था। उसके अगले दिन वसंत पंचमी के मौके पर संगम में डुबकी लगाकर पूजन-अर्चन किया था। इसके बाद सीएम रवाना हुए थे।

पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 29 फरवरी को प्रयागराज में है

सामूहिक विवाह समारोह में भी सीएम योगी आदित्यनाथ के आने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम 29 फरवरी को परेड मैदान में होना सुनिश्चित हुआ है। प्रधानमंत्री के इस समारोह में 26 हजार से ज्यादा दिव्यांगों और बुजुर्गों को उपकरण वितरित किए जाएंगे। दिव्यांगों के कार्यक्रम की सीएम योगी आदित्यनाथ समीक्षा कर सकते हैं।

बोले एडीएम सिटी

एडीएम सिटी अशोक कुमार कनौजिया ने बताया कि मुख्यमंत्री के आने का शनिवार रात तक प्रोटोकाल नहीं आया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com