प्रतापगढ़ जनपद की कंधई पुलिस ने चार लुटेरों को किया गिरफ्तार, एक फरार

प्रतापगढ़ जनपद की कंधई पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया। वहीं उनका एक साथी फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए लुटेरों के पास से तमंचा, कारतूस के साथ दो पहिया वाहन भी बरामद किया गया है।

खिरीबीर पुल के पास हुई लूट के हैं आरोपित

कंधई के खिरीबीर पुल के पास गनईडीह निवासी शेषमणि उर्फ मुन्ना पांडेय से 1500 रुपये और मोबाइल बदमाशों ने लूट लिया था। मुखबिर से कंधई पुलिस को सूचना मिली कि  इस लूट में शामिल लुटेरे शिवसत पुल के पास इकट्ठा हैं। इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने वहां पहुंची। पुलिस को देखकर लुटेरे भागने लगे तो उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया। उन्होंने लूट की घटना को अंजाम देने की बात कबूली।

लुटेरों को एएसपी ने मीडिया के समक्ष पेश किया

एएसपी पूर्वी सुरेंद्र कुमार द्विवेदी ने कंधई थाने में प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि खिरीबीर पुल के पास नौ जनवरी को हुई लूट का राजफाश किया है। पकड़े गए लोगों में लूट में शामिल आदित्य गुप्ता निवासी चिलबिला, जावेद निवासी फेनहा थाना कंधई,सहवान और परवेज निवासी चिलबिला हैं। उन्हें मीडिया के सामने पेश किया गया। एसएसपी पूर्वी ने बताया कि एक आरोपित राजू मौर्य निवासी चिलबिला फरार है। उसकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त एक पल्सर बाइक, एक अन्य चोरी की पल्सर बाइक, दो तमंचा, दो कारतूस और लूट के 13 मोबाइल बरामद हुए हैं।

आइपीएस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी की, 29 गिरफ्तार

उधर प्रयागराज के रानीमंडी इलाके में आइपीएस अनिल यादव ने स्वाट टीम के साथ एक मकान में छापा मारकर 29 लोगों को जुआ खेलते पकड़ लिया। मकान मालिक और जुए का अड्डा चलाने वाला संचालक फरार हो गए। मामले में चौकी प्रभारी और सिपाहियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एएसपी (आइपीएस) अनिल यादव को किसी ने रानीमंडी में घर में जुआ अड्डे की सूचना दी तो एक बार उन्होंने खुद अकेले जाकर वहां का जायजा लिया। फिर स्थानीय पुलिस के बजाय स्वाट टीम के साथ ई-रिक्शा पर वहां पहुंचकर छापेमारी की।

फड़ से 2.05 लाख रुपये, शस्त्र लाइसेंस व कारतूस बरामद

मकान घेरने के बाद अतरसुइया पुलिस को बुलाया गया। मकान के अंदर जुआ खेल रहे 29 लोगों को दबोच लिया गया। जुए की फड़ से पुलिस ने 2.05 लाख रुपये, एक शस्त्र लाइसेंस और 10 कारतूस भी बरामद किए। 10 हजार रुपये जुआरियों की तलाशी में मिले। एएसपी ने बताया कि यह मकान मोइन का है जिसने जुए का अड्डा चलाने के लिए किराए पर दे रखा था, वह फरार हो गया है। जुए की फड़ चलाने वाला भी नहीं मिला। उनकी तलाश हो रही है। एएसपी ने कहा कि मामले में चौकी प्रभारी पर कार्रवाई होगी। शिवकुटी के नया पूरा, दरियाबाद और कीडगंज इलाके में भी अब छापेमारी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com